मलाइका अरोड़ा ने भी शेयर किया योग से जुड़ा एक वीडियो

आज यानी 21 जून को इंटरनेशनल योग डे 2022 (International Yoga Day 2022) मनाया जा रहा है। इस मौके बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए योग से जुड़ी कुछ बातें शेयर की। मलाइका अरोड़ा ने कुछ मिनट अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पीले रंग बिकिनी पहने पूल में नजर आ रही है और योग से जुड़ी कुछ बातें बता रही है। उनका वीडियो देखकर फैन्स उनकी उम्र और फिटनेस की तारीफ कर रहे है। शेयर किए वीडियो में मलाइका बोल रही है- योगा करें या न करें, भरोसा करें या न करें, सांस ले या न लें, अपनी मेंटल का हेल्थ का ध्यान रखें या न रखे, लेकिन एक बात सबसे पूछना कि कब स्टार्ट कर रहे हो, सभी को इंटरनेशनल योगा डे की बधाई। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- मेरे लिए, यह एक और दिन है। मेरे लिए, यह जीवन का एक तरीका है। हालांकि, मैं आपसे केवल #juststart ही मांगती  हूं, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

फैन्स ने मलाइका अरोड़ा की फिटनेस की तारीफ
मलाइका अरोड़ा के वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- वाह, आप कितनी फिट है। एक अन्य ने लिखा- इस उम्र में भी शानदार फिटनेस। एक बोला- अमेजिंग तो दूसरे ने लिखा- मुझे आपने पर भरोसा है। एक ने लिखा- आप अपनी जिंदगी में एक चीज सबसे शानदार कर रही है और वो है योगा। कुछ ने मलाइका को इंटरनेशनल योगा डे की बधाई दी तो कुछ ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर कर कमेंट किया। आपको बता दें कि मलाइका अपने दिन की शुरुआत योगा से करती है। वे रोज खुद को फिट रखने के लिए कई तरह के आसन करती है। इसके अलावा वे योग से जुड़े कुछ वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। वे फोटोज शेयर कर योग से जुड़े टिप्स भी बताती है।

मलाइका अरोड़ा के लाइफ फैक्ट्स
मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। पिछसे कुछ सालों से वे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि कुछ सालों तो दोनों ने ही अपनी रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन फिर खुद ही आगे आकर रिलेशनशिप की बात स्वीकार की। अब तो यह भी खबरें है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि मलाइका तलाकशुदा और 19 साल के बेटे के मां है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button