पत्‍नी जानकी के लिए नकुल मेहता ने किया प्‍यार भरा पोस्‍ट

टीवी शो 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता और उनकी लेडी लव जानकी की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों मियां-बीवी प्‍यार में डूबे रहत हैं, लेकिन आम तौर पर एक-दूसरे के लिए अपने प्‍यार का दिखावा नहीं करते। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। नकुल मेहता ने अपनी प्‍यारी सी बीवी जानकी के लिए एक प्‍यारा सा पोस्‍ट शेयर किया है। यह एक छोटा सा वीडियो है, जिसमें दोनों की प्‍यार में डूबी कुछ तस्‍वीरें हैं। इश्‍क की चाशनी ऐसी घुली है कि नकुल कहते हैं कि जानकी का साथ उनकी जरूरत नहीं, लत है। यह साथ एक एडिक्‍शन की तरह है।

सोशल मीडिया पर नकुल के इस वीडियो ने लाखों दिलों को धड़काया है। पोस्‍ट पर भर-भरकर लाइक्‍स और कॉमेंट्स आ रहे हैं। नकुल के कई को-स्‍टार्स और करीबी दोस्‍तों ने इस पर कॉमेंट किया है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब नकुल ने Jankee के लिए प्‍यार से भरा हुआ पोस्‍ट किया हो। दोनों के फैंस #Jankull को अक्‍सर ट्रेंड करवाते रहते हैं।

18 की उम्र में प्‍यार में डूबे हैं नकुल और जानकी
नकुल और जानकी का प्‍यार आज का नहीं है। दोनों 18 साल की उम्र से साथ हैं और अच्‍छी बात यह है कि तब से अब तक उनका प्‍यार कभी कम नहीं हुआ है। दोनों की लव स्‍टोरी फैंस के लिए परियों की कहानी से कम नहीं है। नकुल और जानकी दोनों ही फैंस को अपने हर दिन की जिंदगी में शामिल रखते हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपडेट देते रहते हैं।

हाल ही अस्‍पताल से लौटे हैं नकुल मेहता
नकुल मेहता हाल ही अस्‍पताल में भर्ती हुए थे। उन्‍होंने अपेंडिक्‍स की सर्जरी करवाई है। हालांकि, अब वह स्‍वस्‍थ होकर घर लौट आए हैं। इतना ही नहीं, सर्जरी के कारण कई दिनों तक Bade Achhe Lagte Hain के सेट से गायब रहने के बाद अब वह वापस शूटिंग के लिए भी लौट चुके हैं। फैंस को जैसे ही नकुल के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर लगी थी, सोशल मीडिया पर सब उनके स्‍वस्‍थ होने की कामना करने लगे। बाद में नकुल ने खुद आगे आकर बताया कि वह ठीक हैं और उनकी छोटी सी सर्जरी हुई है।

Related Articles

Back to top button