नयनतारा ने अपने पति गिफ्ट किया 20 करोड़ का बंगला

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा -विग्नेश शिवन के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं। 9 जून को वो महाबलीपुरम के रिसॉर्ट में ग्रैंड वेडिंग की। इस शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि शादी में दिल खोलकर नयनतारा ने रुपए लुटाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा ने विग्नेश और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ असाधारण उपहार दिए। जिसमें 20 करोड़ का बंगला शामिल है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा ने अपने पति के लिए 20 करोड़ का बंगला खरीदा है। जिसे उन्होंने गिफ्ट किया है। ड्रॉक्यूमेंट का काम पूरा हो गया है। बंगला विग्नेश शिवन के नाम रजिस्टर्ड है। इसके साथ ही अदाकारा ने अपनी ननद ऐश्वर्या को 30 गोल्ड ज्वेलरी गिफ्ट में दी है। इसके अलावा उन्होंने करीबी रिश्तेदार को ढेर सारे गिफ्ट दिए हैं।

वहीं डायरेक्टर विग्नेश ने भी नयनतारा के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदाकारा ने शादी के दौरान जो गहने पहने थे उनकी कीमत 3 करोड़ के करीब थी जिसे विग्नेश शिवन ने खरीदा था। इसके अलावा उन्होंने अपनी दुल्हनिया को 5 करोड़ रुपए की हीरे की अंगूठी पहनाईं।

नयनतारा और विग्नेश की शादी में मनोरंजन जगत से  साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र के लोग भी शामिल हुए थे। शादी में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को आमंत्रित किया गया था। मुख्यमंत्री के अलावा, रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित और कार्थी को भी आमंत्रित किया गया था। विजय सेतुपति और सामंथा रूथ प्रभु भी आमंत्रित लोगों में शामिल थे। शाहरुख खान और बोनी कपूर भी इस शादी का हिस्सा बनें।

शादी के बाद नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन के साथ तिरुपति पहुंच कर बाला जी का आशीर्वाद लिया। बता दें कि पहले ये कपल यहीं शादी करना चाहते थे। लेकिन बाद में फैमिली और दोस्तों की मौजदूगी के लिए प्लान में बदलाव कर दिया गया। तिरुपति में वो ग्रैंड वेडिंग नहीं कर पाते। इसलिए प्लान को बदलना पड़ा।

Related Articles

Back to top button