‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते आएगी पोन्नियिन सेल्वन की टीम

‘द कपिल शर्मा शो’ एक ऐसा शो है, जिसे देखकर सभी को हंसी आती है। शो का हर एपिसोड बड़ा मजेदार होता है। अब जब शो फिर से शुरू हुआ है, तो इसमें हर हफ्ते नए-नए मेहमान आ रहे हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन जो गेस्ट आए, उन्हें देखकर दर्शकों को खूब मजा आया। इस बार की स्टारकास्ट कुछ ऐसी थी, जिनमें से कुछ ने पहली बार शो में शिरकत की। ‘द कपिल शर्मा शो’ का आनेवाले एपिसोड कॉलीवुड के सितारों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। असाधारण कलाकारों में जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला, कार्थी और विक्रम शामिल हैं जो शो में चार चांद लगा रहे हैं, जो अपनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ का प्रमोशन करने आ रहे हैं।

अपरिचित की मिमिक्री
शो की टीम के बीच गौरव दुबे अपरिचित से अन्नियन का गेट-अप लेते हैं, जो मूल रूप से विक्रम ने निभाया था और वो उनके डायलॉग्स की नकल करते हैं। गौरव का कॉमिक स्पूफ विक्रम को फूट-फूटकर हंसने पर मजबूर कर देता है क्योंकि वह अपनी हंसी नहीं रोक पाते जबकि गौरव उनके सामने अपनी स्किट करते रहते हैं।

तृषा के साथ कपिल की फोटोज
इससे पहले, कपिल ने तृषा कृष्णन के साथ तस्वीरों की एक सीरीज की थी, उन्होंने कैप्शन दिया, ‘मेरा रिएक्शन जब मैं इस खूबसूरत लड़की तृषा कृष्णन से मिला #thekapilsharmashow #triaha #ps1।’ तृषा भी इस मजेदार एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उनकी फिल्म 30 सितंबर से फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। बॉलीवुड की डिवा ऐश्वर्या राय भी फिल्म में एक खास रोल प्ले कर रही हैं।

हंसी से लोटपोट करनेवाला एपिसोड
एपिसोड में कलाकारों के साथ कुछ खास पल भी होंगे। कपिल, शोभिता को कपिल ने गेम में अनुमान लगाने के लिए कहा कि वो क्या कह रहे हैं, जबकि सबके कानों में हेडफोन लगे थे, ‘कुत्ता किधर गया इसे ढूंढो, एन्ना रास्कला माइंड इट’ जिस पर शोभिता कहती हैं, ‘कुत्ता की नहीं है पत्नी लेकिन सबसे अच्छे हैं सलमान भाई।’ इस मजेदार जवाब के बाद कपिल अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group