पॉप स्टार जस्टिन बीबर 5 साल के बाद प्रमोशन के लिए आ रहे इंडिया

कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर एक बार फिर देश में आने के लिए तैयार हैं। वह इस साल 18 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करेंगे। आखिरी बार इंडियन बेलीबर्स ने उन्हें देश में लाइव परफॉर्म करते हुए 2007 में मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में देखा था। ‘सॉरी’ सिंगर अपने वर्ल्ड टूर में इंडिया का भी दौरा करेंगे। वो अपने नए एल्बम 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए यहां आ रहे हैं। इस बार वो दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। कॉन्सर्ट के टिकट 4 जून से BookMyShow पर मिलेंगे। हालांकि, टिकटों के लिए रजिस्ट्रेशन पहले ही शुरू हो चुका है और लोग अब पहले से ही टिकट खरीदना शुरू कर सकते हैं।

125 से अधिक शोज करेंगे जस्टिन बीबर
इंडिया के अलावा, जस्टिन बीबर कई और देशों का दौरा भी करेंगे। वह 30 से भी ज्यादा देशों की जर्नी करेंगे और मई 2022 से मार्च 2023 तक 125 से अधिक शोज करेंगे। 2016-2017 के 'पर्पस वर्ल्ड टूर' के बाद से यह बीबर का पहला वर्ल्ड टूर है।

2017 में इंडिया का दौरा पड़ा था भारी
पिछली बार जब पॉप सिंगर ने इंडिया में परफॉर्म किया था, तो उनके ज्यादातर फैंस निराश होकर लौटे थे। यहां तक कि सोनाली बेंद्रे और बिपाशा बसु जैसे बॉलिवुड सेलिब्रिटिज ने भी बीबर कॉन्सर्ट देखने के बाद सोशल मीडिया पर काफी निराशा दिखाई थी। इन सभी कारणों से उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के बाद ताजमहल और राजस्थान जाने की अपनी प्लानिंग को भी छोड़ दिया और मुंबई से सीधा अपने देश निकल गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button