खतरों के खिलाड़ी 12′ से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल और रुबीना दिलैक !

खतरनाक स्टंट से भरा शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' इन दिनों खूब चर्चा में है। साउथ अफ्रीका के केप टाउन में इसकी शूटिंग हो रही है। वहां से तमाम तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। साथ ही कुछ अंदर की भी बातें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। पहले तो ये खबर आई थी कि शो से एरिका पैकर्ड, शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी बाहर हो चुके हैं। अब कहा जा रहा है कि दो और स्टॉन्ग कंटेस्टेंट को भी एविक्ट कर दिया गया है। हालांकि इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं है। फैन्स सिर्फ दावा कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी के शो Khatron Ke Khiladi 12 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम शिवांगी जोशी और 'अनुपमा' फेम अनेरी वजानी के बाद अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ये दावा कर रहे हैं कि रुबीना दिलैक और प्रतीक सहजपाल एविक्ट हो गए हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' नाम से बने तमाम सोशल मीडिया हैंडल में इस बाता का खुलकर दावा किया जा रहा है कि यह दोनों गेम से बाहर हो गए हैं। इस खबर के आने के बाद दोनों ऐक्टर्स के फैन्स शॉक्ड हैं और इस खबर को मानने से इनकार कर रहे हैं।

हालांकि बाद में इन्हीं प्लेटफॉर्म्स पर ये भी बताया गया है कि रुबीना के एविक्शन वाली खबर फेक है। उनका एलिमिनेशन नहीं हुआ है। वह शो में अच्छा कर रही हैं। यहां तक कि रोहित शेट्टी तक उनके परफॉर्मेंस की तारीफ करते हैं और उनको मजबूत खिलाड़ी बताते हैं। लेकिन इस पूरे मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। वैसे राजीव अदातिया के द्वारा शूट किए गए प्रैंक वीडियो में भी रुबीना और प्रतीक नजर नहीं आए थे। इसमें निशांत भट्ट, चेतना पांडे, मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, सृति झा, तुषार कालिया, मिस्टर फैसू नजर आए थे। लेकिन ये चारों कंटेस्टेंट्स यानी शिवांगी, प्रतीक, एरिका और रुबीना दिखाई नहीं दिए थे।

बता दें कि शो से एविक्ट हुए इन खिलाड़ियों को मेकर्स बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री दे सकते हैं। क्योंकि ऐसा पिछले सीजन्स में हमेशा देखा गया है कि जो स्टॉन्ग होते हैं, उनको एक बार सीजन के बीच बुलाया जाता है। एक टास्क के जरिए परखा जाता है। अगर वह उसमें खुद को साबित कर लेते हैं तो वह दोबारा से इसका हिस्सा बन जाते हैं। सीजन 11 में भी सौरव जैन, आस्था गिल और निक्की तम्बोली को एक चांस दिया गया था। और अब फैन्स को भी उम्मीद है कि उनके पसंदीदा कलाकरों को दोबारा चांस दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button