प्रियंका चोपड़ा ने व्‍हाइट हाउस में लिया कमला हैरिस का इंटरव्‍यू

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और उपलब्‍ध‍ि जुड़ गई है। शुक्रवार को वह व्‍हाइट हाउस पहुंचीं और वहां अमेरिका की उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्‍यू किया। डेमोक्रेटिक नेशनल कमिटी वुमन्‍स लीडरश‍िप फोरम के तहत इस इंटरव्‍यू के दौरान प्रियंका ने अमेरिका में वेतन की समानता और बंदूक पर कानून जैसे कई विषयों पर उपराष्‍ट्रपति से सवाल पूछे। इसी दौरान बातचीत के दौरान प्रियंका ने खुलासा किया कि 22 साल के करियर में पहली बार उन्‍हें भी मर्दों के बराबर फीस मिली है। प्रियंका चोपड़ा का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक्‍ट्रेस और एक्‍टर को मिलने वाली फीस के अंतर पर बड़ी बहस छ‍िड़ी हुई है। वैसे, इस इंटरव्‍यू के दौरान एक और दिलचस्‍प बात हुई, जिसने लोगों का दिल जीत लिया। प्रियंका जब इंटरव्‍यू ले रही थीं, तब निक जोनस वहीं खड़े थे और बेटी मालती का ध्‍यान रख रहे थे। सोशल मीडिया पर लोग इसे भी औरत और मर्द की बराबर की जिम्‍मेदारी से जोड़कर देख रहे हैं।

Priyanka Chopra ने इंस्‍टाग्राम पर इस इंटरव्‍यू की कुछ झलकियां शेयर की हैं। इनमें पीले रंग की बैकलेस ड्रेस और मैचिंग हील्स में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसी बीच Nick Jonas ने भी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह न्‍यूयॉर्क में बेटी मालती का ध्‍यान रख रहे हैं। उन्‍होंने दो तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'बाप-बेटी का न्‍यूयॉर्क सिटी में एडवेंचर।'

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्‍टाग्राम पर जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें वाश‍िंगटन डीसी में व्‍हाइट हाउस में उन्‍हें मिले बेवरेज यानी पेय पदार्थ की भी फोटो है। इस पर राष्‍ट्रपति भवन का मुहर लगा है। इसके अलावा तस्‍वीरों में वाश‍िंगटन स्‍मारक भी है।

प्रियंका ने अबॉर्शन और मैरिटल रेप पर फैसले का किया स्‍वागत
उपराष्‍ट्रपति Kamala Harris के साथ इंटरव्‍यू में प्रियंका ने खुलासा किया कि 22 साल के अपने करियर में इसी साल पहली बार उन्‍हें अपने पुरुष को-स्‍टार के बराबर फीस मिली है। प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों हिंदुस्‍तान में मैरिटल रेप और अबॉर्शन पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का भी स्‍वागत किया था। सुप्रीम कोर्ट ने अहम फैसला सुनाते हुए कहा कि एक महिला को यह अध‍िकार मिलना चाहिए कि वह बिना किसी तीसरे पक्ष की बात सुने अपना गर्भपात करवा सके। यह 'रिप्रोडक्टिव अटोनॉमी' है। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'चुनने का अधिकार। दुनियाभर में महिलाओं के लिए यह एकमात्र तरीका होना चाहिए। एक प्रगतिशील कदम!'

प्रियंका की झोली में हैं ये प्रोजेक्‍ट्स
प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिका में ही रहती हैं। उन्‍होंने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से खूब शोहरत बटोरी। उसके बाद से ही वह हॉलीवुड के कई प्रोजेक्‍ट्स में नजर आ चुकी हैं। आगे वह रुसो ब्रदर्स के बैनर तले बन रही सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा प्रियंका की झोली में 'एंडिंग थिंग्स' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' जैसी फिल्में भी हैं।

बॉलीवुड में 'जी ले जरा' से वापसी की तैयारी
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में भी लंबे समय बाद वापसी करने वाली हैं। वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्‍म 'जी ले जरा' में दिखाई देंगी। हालांकि, कटरीना और आलिया की शादी और फिर आलिया की प्रेग्‍नेंसी के कारण अभी इस फिल्‍म का काम शुरू नहीं हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group