राम माधवानी सिकंदर खेर के किरदार ‘दौलत’ पर सीरीज बनाना चाहते हैं

आर्या से सिकंदर खेर के किरदार दौलत पर केंद्रित सीरीज या फिल्म बनाना चाहते हैं। राम माधवानी और सिकंदर खेर अभी 'आर्या' की थर्ड इन्स्टालमेन्ट पर काम कर रहे हैं

मुंबई
बॉलीवुड निर्देशक राम माधवानी डिज्नी प्लस हॉटस्टार क्राइम थ्रिलर सीरीज, आर्या से सिकंदर खेर के किरदार दौलत पर केंद्रित सीरीज या फिल्म बनाना चाहते हैं। राम माधवानी और सिकंदर खेर अभी ‘आर्या’ की थर्ड इन्स्टालमेन्ट पर काम कर रहे हैं। राम माधावानी ने बताया कि वह दौलत के रूप में सिकंदर के परर्फॉर्मन्स से प्रभावित हैं, विशेष रूप से उनकी आंखों में भावना और तीव्रता। उन्होंने कहा कि वह दौलत पर केंद्रित एक स्पिन-ऑफ टाइटल बनाना चाहेंगे।

दौलत में एक निश्चित रूप से संवेदनशीलता, आहत, भेद्यता, भावना और अपराधबोध है। जो सब कुछ आपके बिना कुछ कहे और सिर्फ अपनी आंखों से इमोशनल कर दिया। राम माधवानी ने कहा, ‘दौलत में एक निश्चित समुराई क्वालिटी है। समुराई परंपरा फ्रांसीसी फिल्मों और हॉलीवुड फिल्मों और निश्चित रूप से जापानी फिल्मों में रही है। लड़के के सुगठित और लम्बे होने के अलावा, उसमें एक निश्चित शांति और मौन है जो बहुत समुराई जैसा है।’मैं दौलत पर ही फिल्म या सीरीज बनाना चाहता हूं।

Back to top button