एक-दूजे के हुए रणबीर-आलिया, सामने आई पहली तस्वीर

बधाई हो जी बधाई हो… कपूर खानदान में एक खूबसूरत चेहरे की एंट्री हो गई है. बॉलीवुड डीवा आलिया भट्ट अब मिसेज रणबीर कपूर बन गई हैं. 14 अप्रैल को परिवारवालों की मौजूदगी में 'वास्तु' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जन्मों जन्मान्तर के लिए साथ रहने की कसमें खाईं. वे पति-पत्नी बन गए हैं. बॉलीवुड का ये क्यूट कपल एक-दूजे का हो गया है. फैंस और सेलेब्स रणबीर-आलिया को नए जीवन की बधाई दे रहे हैं. इसी के साथ न्यूलीवेड कपल की पहली फोटो भी सामने आ गई है.

दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट परफेक्ट कपल लग रहे हैं. उनकी जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है. इससे पहले भी आपने रणबीर और आलिया को साथ में देखा होगा लेकिन इस तरह से कभी नहीं देखा होगा. बतौर शादीशुदा कपल रणबीर और आलिया की ये पहली झलक देख बस एक ही बात जहन में आती है, वो ये कि इस प्यारी जोड़ी को किसी की भी नजर ना लगे.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग वेडिंट फोटोज शेयर करते हुए अपना हाल-ए-दिल बयां किया. आलिया ने पोस्ट में लिखा- आज अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के बीच- घर पर हमारे फेवरेट स्पॉट पर- वो बालकनी जहां हमारे रिलेशनशिप के 5 साल बीते- आज हमारी शादी हो गई. काफी सारी चीजें पीछे छोड़, हम साथ में और ज्यादा मेमोरी बनाने का इंतजार नहीं कर सकते. यादें जो खुशी, प्यार, सहजता भरी चुप्पी, मूवी नाइट्स, सिली फाइट्स, वाइन डिलाइट्स,  चाइनीज बाइट्स से भरी हुई हैं. आलिया ने अपनी पोस्ट में फैंस के प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें न्यूलीवेड कपल का टैरेस में फोटोशूट चल रहा है. वीडियो में आलिया के सांवरिया उन्हें किस कर रहे हैं. आलिया ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना है. उनका हेयरस्टाइल बाकी बॉलीवुड ब्राइड्स के हटके है. दुल्हन बनीं आलिया की खूबसूरती का जवाब नहीं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणबीर और आलिया मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. ब्राइडल लुक में आलिया भट्ट कहर बरपा रही हैं. वहीं रणबीर कपूर भी कम हैंडमस नहीं लग रहे. तस्वीरों में रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री दमदार नजर आती है. कपूर और भट्ट परिवार के इस मिलन और रिश्तेदारी के गवाह अगर लेजेंडरी एक्टर ऋषि कपूर भी बनते तो शादी में चार चांद ही लग जाते.

Related Articles

Back to top button