करण जौहर के टॉक शो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे मेहमान

करण जौहर  के कॉन्‍ट्रोवर्श‍ियल टॉक शो की वापसी हो रही है। जी हां, फिल्‍ममेकर ने जैसे ही यह घोषणा की है कि 'कॉफी विद करण 7' वापस आ रहा है, चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। दिलचस्‍प बात यह भी है कि इस बार यह शो टीवी चैनल की बजाय ओटीटी प्‍लेटफॉर्म 'ड‍िज्‍नी+हॉटस्‍टार' पर स्‍ट्रीम किया जाएगा। बॉलिवुड के दिग्‍गज डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर करण जौहर का यह शो हमेशा से सिलेब्रिटीज के विवादित खुलासों के लिए चर्चा में रहा है। अब खबर है कि Koffee With Karan 7 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मेहमान बनकर आएंगे। जी हां, 'गली बॉय' के बाद यह जोड़ी फिल्‍म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली है, जिसे करण जौहर ही डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अगले हफ्ते 'कॉफी विद करण 7' के पहले एपिसोड की शूटिंग शुरू हो जाएगी। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहले एपिसोड के पहले मेहमान होंगे। बताया गया है कि फिलहाल शो के सेट का काम चल रहा है। रणवीर और आलिया 10 मई को मुंबई में शो के पहले एपिसोड की शूटिंग करेंगे।

शादी के बाद आलिया का पहला टॉक शो
वैसे, यदि यह खबर सच निकली तो जाहिर तौर पर 'कॉफी विद करण 7' का पहला ही एपिसोड बहुत मजेदार रहने वाला है। ऐसा इसलिए कि रणबीर कपूर संग शादी के बाद यह पहला मौका होगा, जब आलिया किसी टॉक शो या इंटरव्‍यू में हिस्‍सा ले रही होंगी। जबकि हरफनमौला रणवीर सिंह वैसे भी हर पल एनर्जी से भरे हुए होते हैं।

करण जौहर ने पहले दिया झटका, फिर दी गुड न्‍यूज
बीते दिनों करण जौहर इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में यह कहकर सभी को झटका दिया था कि 'कॉफी विद करण' का नया सीजन नहीं आ रहा है। लेकिन कुछ घंटों बाद उन्‍होंने फिर एक पोस्‍ट किया और बताया कि उनके शो का सातवां सीजन टीवी पर नहीं आ रहा है, यह अब ओटीटी पर आएगा। करण ने यह भी हिंट दिया है कि इस बार के सीजन में गेम्‍स ज्‍यादा होंगे। हालांकि, अभी तक इस बात की घोषणा नहीं हुई है कि यह शो कब से स्‍ट्रीम होगा।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के डायरेक्‍टर भी
वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर एक बार फिर से बतौर डायरेक्‍टर वापसी कर रहे हैं। वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रड्यूसर होने के साथ ही डायरेक्‍टर भी हैं। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, जया बच्‍चन और शबाना आजमी भी लीड रोल में होंगी। यह फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button