रियलिटी शो ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 12’ को अपने मिले टॉप 3 कंटेस्‍टेंट्स

रोहित शेट्टी के पॉपुलर स्‍टंट बेस्‍ड रियलिटी शो 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' को अपने टॉप 3 कंटेस्‍टेंट्स मिल गए हैं! टीवी पर भले ही अभी शो के कुछ शुरुआती एपिसोड्स ही दिखाए गए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा है कि खतरनाक स्‍टंट्स वाले इस शो से रुबीना द‍िलैक और जन्‍नत जुबैर का पत्ता साफ हो गया है। पिछले हफ्ते शो से अनेरी वजानी का इविक्‍शन हुआ था। एरिका पैकर्ड के बाद शो से एलिमिनेट होने वाली वह दूसरी कंटेस्‍टेंट बनीं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स में से रुबीना दिलैक और जन्‍नत जुबैर की छुट्टी हो गई है और ऐसे में शो को उसके टॉप 3 मिल गए हैं। यदि वाकई ऐसा है तो आने वाले समय में दर्शकों का दिल बुरी तरह टूटने वाला है।

Khatron Ke Khiladi 12 की शूटिंग केपटाउन में हो रही थी। हाल ही शो की पूरी टीम शूट खत्‍म कर वापस मुंबई लौट आई है। इस बीच टीवी पर शो का टेलीकास्‍ट शुरू हो चुका है। यदि वायरल हो रहे रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए तो टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स में रुबीना दिलैक, जन्‍नत जुबैर, मोहित मलिक, फैजल शेख और तुषार कालिया थे। जबकि अब इसमें से Rubina Dilaik और Jannat Zubair के एविक्‍शन के बाद अब टॉप-3 की लिस्‍ट में मोहित मलिक, फैजल शेख और तुषार कालिया हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक इसको लेकर कोई पुष्‍ट‍ि नहीं की गई है।

रुबीना दिलैक हैं 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' की विनर?
चर्चा यह भी है कि केपटाउन में शूटिंग खत्‍म होने के बाद अब मेकर्स ने इंडिया में भी कुछ स्‍टंट शूट करने का प्‍लान बनाया है। वैसे, केपटाउन से जब 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' की टीम मुंबई लौटी थी, तब ए‍यरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ था, जिससे लगने लगा कि रुबीना दिलैक शो की विनर बनी हैं। जी हां, एयरपोर्ट पर रुबीना दिलैक को रिसीव करने के लिए उनके पति अभ‍िनव शुक्‍ला पहुंचे थे। उन्‍होंने जैसे ही वहां रुबीना को देखा एक्‍साइटमेंट में चीख पड़े, 'और शो की विनर हैं….' यह कहते हुए अभ‍िनव ने रुबीना का हाथ ऊपर करने की कोश‍िश की, लेकिन तभी रुबीना ने उन्‍हें रोक दिया।

शो में हैं एक पर एक तगड़े कंटेस्‍टेंट
एयरपोर्ट का यह वीडियो खूब वायरल भी हुआ। लेकिन अब जिस तरह से खबर आ रही है कि रुबीन दिलैक और जन्‍नत जुबैर शो से बाहर हो गए हैं, तो जाहिर तौर पर नए कयास लगने शुरू हो गए हैं। टीवी पर 'खतरों के ख‍िलाड़ी 12' को 2 जुलाई से टेलीकास्‍ट किया जा रहा है। अभी तक शो के 6 एपिसोड दिखाए गए हैं। इस बार शो में रुबीना दिलैक, जन्‍नत जुबैर के साथ प्रतीक सहजपाल, सृति झा, श‍िवांगी जोशी, कनिका मान, चेतना पांडे, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट, फैजल शेख, तुषार कालिया और मोहित मलिक कंटेस्‍टेंट हैं।

Related Articles

Back to top button