इंस्टाग्राम पर रुपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश का रील किया शेयर

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली इंस्टाग्राम पर हमेशा ही ऐक्टिव रहती हैं। रुपाली गांगुली ने एक लेटेस्ट रील वीडियो शेयर किया है जिसमें बेटे रुद्रांश के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रुपाली गांगुली से उनका बेटा आकर गले लगता है और इसके पीछे एक बड़ी वजह है। Rupali Ganguly ने बेटे के साथ यह मजेदार रील शेयर करते हुए कहा है, 'मां के लिए दिन में कभी भी यूं बच्चों का गले लगाना बेशकीमती है। लेकिन यहां जो हुआ है उसके पीछे वजह है। आखिर तक देखें और जो माएं इससे खुद को रिलेट कर रही हैं वो मुझे बताएं।'

इस वीडियो में Anupamaa एक्ट्रेस रुपाली अपने मेकअप का टचअप करती दिख रही हैं। उनका बेटा रुद्रांश स्कूल से आता है और मां को गले से लगाता है। मां भी खुश होकर उसे गले से लगाती हैं। इसके बाद रुद्रांश पीछे से प्लेट लाकर सामने दिखाता है और इशारा करता है कि उन्हें तेज भूख लगी है। यह देखकर रुपाली सॉरी फील करती हैं और फिर तुरंत उठकर खाना लगाने जाती हैं। रुपाली ने इस पोस्ट के साथ इसे अपना फेवरेट की जादू की झप्पी कहा है। फैन्स ने भी रुपाली औऱ उनके बेटे के इस वीडियो पर खूब सारा कॉमेंट किया है।

रुपाली ने फाइनैंशल क्राइसिस वाला किस्सा सुनाया था। रुपाली ने कहा था जब उनके पापा की दो फिल्में फ्लॉप हो गई थीं तो आर्थिक तंगियों की वजह से उन्हें काफी कुछ करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि कास्टिंग काउच वाला इंडस्ट्री का फंडा उन्हें पता था इसलिए वह दादर कैटरिंग से होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने लगीं। हालांकि, इसके साथ वह प्ले भी किया करती थी। चूंकि पापा की हालत ठीक नहीं थी इसलिए फैमिली को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने बुटीक में भी काम किया। कैटरिंग कॉलेज के दौरान रुपाली ने वेट्रेस का भी किया और इस दौरान उन्हें एक घंटे के 180 रुपये मिलते थे। वह साथ में प्ले भी करती रहीं लेकिन इसके पैसे उन्हें नहीं मिलते थे।

Related Articles

Back to top button