गैंगस्टर की धमकी के बाद Salman Khan को मिलेगी Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी

फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लगातार मिल रही धमकियों के बीच उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी गई है। केंद्र और राज्य सरकार के इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर सलमान खान को Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दे दी है।

उज्जवल प्रदेश, मुंबई. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से Salman Khan को लंबे समय से हत्या करने की धमकी दी जा रही है। गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों मशहूर टीवी शो बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं।

इससे पहले दिल्ली पुलिस को भी खुफिया जानकारी मिली थी कि सलमान खान को जान का खतरा है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में गिरफ्तार कई आरोपियों ने भी सलमान खान की हत्या को लेकर भी कई सनसनीखेज खुलासे किए थे।

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी को भी मिली सुरक्षा
इसके अलावा मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र राज्य के उप मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की सुरक्षा में भी बढ़ोतरी कर दी है। अब सलमान खान और अमृता फडणवीस के साथ हर समय 4 हथियारों से लैस सिक्योरिटी गार्ड रहेंगे।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को भी एक्स श्रेणी की सुरक्षा दी है। अक्षय कुमार को 3 पुलिस वाले तीन अलग- अलग शिफ्ट में सुरक्षा कवर देते हैं।

Back to top button