संजय दत्त इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर कर हुए भावुक

सुनील दत्त बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्ममेकर थे, जिन्होंने इस इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दीं। फिल्मी दुनिया में शानदार काम करने के बाद सुनील दत्त ने राजनीति में कदम रखा था और यहां भी उन्होंने अपने काम से हर किसी को हैरान कर दिया। उनकी राजनीतिक पारी काफी शानदार रही। लेकिन 25 मई साल 2005 में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अपने पिता की पुण्यतिथि पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता को अपनी ताकत बताया है।

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुनील दत्त कुर्सी पर बैठे हुए हैं और संजत दत्त अपने पिता के पीछे खड़े हैं। इस दौरान अभिनेता ने अपने पिता के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर में सुनील दत्त और संजय का खूबसूरत बॉन्ड साफ झलक रहा है।

इस तस्वीर के साथ संजय दत्त ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें अभिनेता ने अपने पिता को याद किया है। संजय दत्त ने लिखा, 'अच्छे-बुरे हर हालात में आप हमेशा मुझे रास्ता दिखाने और रक्षा करने के लिए थे। आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे…एक बेटे को जो कुछ चाहिए होता है। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे पापा, आई मिस यू।' बता दें कि सुनील दत्त अपने बेटे संजय दत्त के साथ हर मुश्किल समय में खड़े रहे थे, जिसके बारे में फिल्म 'संजू' में काफी बारीकी से बताया है। यह फिल्म संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित है।
 
इस फिल्म में पिता संग किया काम
संजय दत्त ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनके लिए फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' काफी खास है। इस फिल्म में संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त के साथ स्क्रीन शेयर की थी। खास बात ये है कि फिल्म में दोनों ने बेटे और पिता का ही रोल निभाया था। इस फिल्म के हिट होने के बाद संजय दत्त का करियर एक बार फिर ट्रैक पर आ गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button