सारा अली खान ने छोटी निक्कर में दिए किलर पोज

 

एक्ट्रेस सारा अली खान जहां अपनी चुलबुली अदाओं से हर किसी का ध्यान खींचने में हमेशा कामयाब रहती हैं, तो वहीं उनका स्टाइलिंग सेंस भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। हसीना कभी इंडियन स्टाइल तो कभी वेस्टर्न ड्रेसेस में कहर ढाती हुई दिखाई देती हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा कुछ ही वक्त में इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि हर कोई उनकी एक झलक देखने को बेकरार रहता है।

उनके हॉट लुक्स का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही कारण है कि जब भी हसीना अपने फैशनेबल लुक्स अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है, तो मिनटों में लाखों में लाइक्स आना शुरू हो जाते हैं। पिछले दिनों भी एक ऐसा ही लुक सामने आया था, जिसमें अदाकारा बेहद ही हॉट लग रही थीं, जो आपको भी पार्टी लुक्स के लिए बढ़िया आइडिया दे सकता है।

को-आर्ड सेट में सारा
दरअसल, सारा ने पिछले दिनों जीक्यू अवॉर्ड नाइट के लिए शिमरी आउटफिट कैरी किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं। उनके इस लुक की एक झलक हम आपके लिए लेकर आए हैं। हसीना ने इस चमचमाने वाले आउटफिट को फैशन डिजाइनर निखिल थमपी के कलेक्शन से पिक किया था, जिसमें उनकी हर एक तस्वीर बहुत ही कातिलाना लग रही थी।

ब्रालेट टॉप ने बढ़ाई हॉटनेस
सारा का यह अटायर एक तरह का थ्री पीस को-आर्ड सेट था, जिसमें ब्रालेट टॉप, लॉन्ग जैकेट और शॉर्ट्स शामिल थे। हसीना के ब्रालेट टॉप में डीप V नेकलाइन दी गई थी, जो उनके क्लीवेज पोर्शन को शो करने के साथ उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा था। वहीं उन्होंने जिस जैकेट को कैरी किया था, उसकी ड्रेमेटिक डिटेलिंग उसे खास बना रही थी।

फ्रंट से वेस्टलाइन तक यह जैकेट ओपन थी, जिसमें सारा का मिडरिफ पोर्शन हाईलाइट होता दिख रहा था। वहीं इसमें वेस्ट पर इलास्टिक दी गई थी, जो उनके साइड कर्व्स को शो करने का काम कर रहा था।

टोन्ड लेग्स किए फ्लॉन्ट
सारा ने अपने इस ब्रालेट टॉप और ब्लेजर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स कैरी किए थे, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। अपने इस सीक्वेंस सेट के साथ हसीना ने जूलरी को डिच करने का बढ़िया ऑप्शन चुना था, क्योंकि उनका आउटफिट पहले से ही काफी ब्लिंगी लग रहा था। वहीं पैरों में स्टिलेटोस और मेकअप के लिए ग्लौसी लिप्स, पिंक आई-शैडो, कोहल्ड आईज, स्लीक आईलाइनर, लाइट फाउंडेशन के साथ बालों को वेव्स में ओपन रखा था।

खूबसूरत बाला का यह लुक इतना बढ़िया लग रहा था, जिसे आप किसी भी कॉकटेल पार्टी के लिए कैरी कर सकती हैं। अगर आप इसे अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाने का सोच रही हैं, तो इसके लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकती हैं। जहां ब्लेजर की कीमत 9,995 रुपये और शॉर्ट्स की प्राइज 4,495 रुपये दी गई है। इस टू-हॉट-टू हैंडल वाले लुक को जब आप कैरी करेंगी, तो पार्टी में हर किसी की निगाहें आप पर ही टिकी रहेंगी।

Related Articles

Back to top button