कम नहीं हो रहीं शीजान खान की मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में शुक्रवार को भी शीजान खान को राहत नहीं मिली। वसाई कोर्ट ने तुनिष शर्मा मामले में आरोपी शीजान की जमानत याचिका अस्वीकार कर दी है।

मुंबई. हर रोज एक नया मोड़ टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड मामले में आता नजर आ रहा है. शीजान खान पुलिस कस्टडी में हैं. 13 जनवरी को एक्टर के वकील ने वसई कोर्ट में जमानत याचिका दी थी जो कि खारिज कर दी गई है. अब शीजान खान के वकील मंगलवार को हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी डालेंगे.

इसके अलावा अपडेट आ रहा है कि तुनिशा के परिवार ने वसई विरार सीपी मधुकर पांडे संग मुलाकात कर पत्र दिया है, जिसमें शीजान की मां को भी केस में आरोपी बनाने की मांग की गई है. कमिश्नर ने वालीव पुलिस को शीजान की मां के खिलाफ दी गई शिकायत पर जांच करने के आदेश दिए हैं.

शीजान पर तुनिशा की मां ने लगाए हैं गंभीर आरोप

कुछ समय पहले शीजान खान की बहनें शफक नाज और फलक नाज वसई कोर्ट पहुंचे थे. साथ में शीजान की मम्मी को भी स्पॉट किया गया. इसके अलावा तुनिशा शर्मा के वकील तरुण सिंह वहां मौजूद रहे. तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर के दिन टीवी सीरियल ‘अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल’ के सेट पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया.

जहां तुनिशा को मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद तुनिशा की मॉम ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि शीजान ने तुनिशा को थप्पड़ मारा था. साथ ही उन्हें वह उर्दू भी सीखा रहा था. तुनिशा को कहीं न कहीं धर्म बदलने को लेकर उकसाया जा रहा था.

फोन डिटेल्स बताने से शीजान का इनकार

फोन डिटेल्स के बेसिस पर भी कहा गया कि आत्महत्या से 15 मिनट पहले शीजान और तुनिशा के बीच बातचीत हुई थी. शीजान पुलिस के साथ किसी भी तरह से को-ओपरेट नहीं कर रहे हैं. किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं. सिर्फ रो रहे हैं. यहां तक कि अपने फोन का पासवर्ड तक शीजान ने बताने से इनकार कर दिया है. तुनिशा और शीजान के बीच क्या बातें हुईं, इसके बारे में एक्टर कोई जानकारी पुलिस को नहीं दे रहे हैं.

शीजान खान कुछ दिनों पहले जब वसई कोर्ट में पेश किए गए थे तो उनके वकील ने तुनिशा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस किसी अली नाम के लड़के को डेट कर रही थीं. दोनों की मुलाकात एक डेटिंग एप के जरिए हुई. दोनों कुछ दिनों तक कॉफी डेट पर मिले थे और बातचीत हुई थी. इसके अलावा तुनिशा ने आत्महत्या के कुछ देर पहले अली से वीडियो कॉल पर बात भी की थी. लेकिन जब तुनिशा के परिवार से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अली, तुनिशा का जिम ट्रेनर है. अली के बारे में परिवार जानता है. दोनों मिले थे, इसकी जानकारी भी तुनिशा की मां को थी. लेकिन जिस तरह से केस को अली की ओर घुमाया जा रहा है, वह गलत है.

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group