सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने लिया ब्रेकअप, दोनों का मिलना-जुलना हुआ बंद

ऐसा लगता है कि बॉलिवुड की एक और जोड़ी टूटने के कगार पर है। पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा  और कियारा आडवाणी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं कि कई साल तक डेट करने के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया है। दोनों की मुलाकात फिल्म 'शेरशाह' सेट पर हुई थी और अब दोनों ने आपस में मिलना भी बंद कर दिया है।

'बॉलिवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ ने अपना रिश्ता खत्म करते हुए मिलना बंद कर दिया है। हालांकि पहले अभी तक कभी भी कियारा या सिद्धार्थ ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल नहीं किया था लेकिन दोनों को अक्सर रोमांटिक हॉलिडे, डिनर डेट और एक-दूसरे के परिवारों के साथ देखा गया था। रिपोर्ट में एक नजदीकी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं। दोनों के बीच दूरी क्यों आई है, यह अभी तक पता नहीं चला है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा अब कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगी जो 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जीयो' और विकी कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में भी नजर आएंगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो 'शेरशाह' के बाद अब वह रश्मिका मंदाना के साथ 'मिशन मजनू' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ 'थैंक गॉड' और करण जौहर की ऐक्शन फिल्म 'योद्धा' में भी नजर आएंगी। साथ ही, हाल में उन्हें रोहित शेट्टी ने अपनी ओटीटी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी कास्ट किया है।

Related Articles

Back to top button