सिंगर केके का कॉन्सर्ट के दौरान निधन,पुलिस ने दर्ज किया ‘असामान्य मौत’ का केस

 कोलकाता
 

भारतीय संगीत का एक रौशन सितारा हमेशा के लिए बुझ गया है. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ, जिन्हें लोग केके के नाम से जानते हैं वो अब हमारे बीच नहीं रहे. मंगलवार को केके ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. केके के निधन से बॉलीवुड समेत सिंगर के तमाम फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है. हर किसी की आंखें इस समय नम हैं.

कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी केके की तबीयत
इंसान की सांसे कब उसका साथ छोड़ दें, किसी को नहीं पता. केके को भी क्या पता था कि इतने बड़े कॉन्सर्ट में अपनी गायकी और आवाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले बस कुछ ही पल के मेहमान हैं. जी हां, अपने निधन से पहले केके कोलकाता के Nazrul Mancha में  एक कॉन्सर्ट में गाना गा रहे थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वो गिर गए. केके की तबीयत बिगड़ती देख उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हार्ट अटैक से हुई केके की मौत या फिर…?
इतने बड़े सिंगर की अचानक निधन की खबर ने उनके फैंस को बुरी तरह हिलाकर रख दिया है. कई लोग ये जानना चाहते हैं कि कॉन्सर्ट में लोगों को अपनी आवाज से दीवाना बनाने के बाद उन्हें ऐसा क्या हुआ कि वो हमेशा के लिए सबसे दूर चले गए.

केके की मौत को लेकर पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उन्हें हार्ट अटैक आया था. हार्ट अटैक आने की वजह से ही केके का निधन हुआ है. बताया जा रहा था कि केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, जिसके बाद स्ट्रोक आने से उनकी तबीयत बिगड़ी और उनका निधन हो गया.

लेकिन अब केके की मौत के मामले में नई जानकारी सामने आ रही है. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, केके के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं. ऐसे में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. केके का आज कोलकाता के अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा.

 
केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे. उनका सोमवार को भी एक कॉन्सर्ट हुआ था. विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने वो प्रोग्राम किया था. लेकिन दूसरे दिन कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते वो सभी को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए.

केके के नाम हैं कई खूबसूरत गाने…

केके बॉलीवुड के वो गायक थे, जिनके गाए गाने कभी पुराने नहीं होते. खुदा जाने जैसा रोमांटिक गाना हो, इट्स द टाइम टू डिस्को या फिर कोई कहे कहता रहे जैसे डांस नंबर्स. इसके अलावा तड़प तड़प के इस दिल से… जैसे सैड सॉन्ग्स दिल में उतर जाते हैं. एक रौशन सितारे को खामोश होता देखना वाकई दिल को तोड़ने वाला है.

Related Articles

Back to top button