TRP की लिस्ट में तारक मेहता… पॉपुलैरिटी बरकरार,अनुपमा को लगा झटका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से कई फेमस स्टार कास्ट ने एग्जिट ले लिया था. माना जा रहा था कि अब इस शो को लोग देखना इतना पसंद नहीं करेंगे. इसकी टीआरपी गिर जाएगी, पर ऐसा नहीं हुआ. ऑरमैक्स की जारी की टीआरपी लिस्ट ने सभी दावों को गलत साबित कर दिया है.

मुंबई

फिर नंबर पर
फेवरेट टीवी शोज की टीआरपी की लिस्ट आ गई है. Ormax की इस लिस्ट में चौंकाने वाले नाम देखने को मिलने हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा, अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई सीरियल हाई रेटिंग पाने की दौड़ में शामिल रहते हैं. तारक मेहता और अनुपमा अक्सर ही इस दौड़ में सबसे आगे भी आते हैं, लेकिन इस बार एक ट्विस्ट देखने को मिला है. चलिए आपको बताते हैं, कौन हैं टीआरपी की टॉप लिस्ट में बाजी मार गया है.

पोजिशन पर बरकरार तारक मेहता

पॉपुलर कॉमेडी सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा से कई फेमस स्टार कास्ट ने एग्जिट ले लिया था. माना जा रहा था कि अब इस शो को लोग देखना इतना पसंद नहीं करेंगे. इसकी टीआरपी गिर जाएगी, पर ऐसा नहीं हुआ. ऑरमैक्स की जारी की टीआरपी लिस्ट ने सभी दावों को गलत साबित कर दिया है. तारक मेहता सीरियल हमेशा की तरह नंबर वन पर बना हुआ है. इस सिटकॉम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

तीसरे नंबर पर खिसका अनुपमा
चौंकाने वाली बात सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ के लिए रही. चैनल के ही एक और सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने ‘अनुपमा’ को एक नंबर पीछे धकेल दिया है. जी हां, ऑरमैक्स की रिपोर्ट को मानें तो, हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दूसरे नंबर पर है, वहीं रुपाली गांगुली का पॉपुलर सीरियल अनुपमा तीसरे नंबर पर खिसक गया है.

दोनों ही सीरियल हाई ड्रामा से भरे हुए हैं, जिसने फैंस को बांध के रखा हुआ है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिलहाल एक लंबा टाइम गैप देखने को मिला है. लीप से पहले अभिमन्यू और अक्षरा का सेपरेशन दिखाया गया था. फैंस को उम्मीद है कि अब उनका मिलन दिखाया जाएगा. वहीं शो में उनके बच्चों की भी एंट्री कराई जाएगी. जिसमें फैंस की दिलचस्पी देखने को मिल रही है. वहीं अनुपमा में रिश्तों के टूटने का दौर चल पड़ा है.

बाकी सीरियल्स का क्या रहा हाल
द कपिल शर्मा शो ने इस लिस्ट में चौथी पोजिशन को हासिल किया है. वहीं सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 को पांचवी पायदान पर रखा गया है. छठे स्थान पर सिंगिंग रिएलिटी शो सा रे गा मा पा लिटल चैम्प्स हैं और इंडियन आइडल 13 को 7वां पोजिशन मिला है. आखिरी 8वे नंबर पर गुम है किसी के प्यार में सीरियल को जगह मिली है.

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group