‘दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज

नेटफ्लिक्स की सुपर हिट वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया। पहले सीजन में शेफाली शाह डीसीप वर्तिका चतुर्वेदी के रोल में नजर आई थीं। अब वह इसी रोल में 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' में वापसी कर रही हैं। टीजर में दिखाया गया है कि शेफाली शाह अपनी टीम के साथ मिलकर सीरियल किलर की खोज में लगी हैं। लेकिन इसके साथ ही बढ़ते क्राइम और स्टाफ की कमी से भी जूझ रही हैं।

Delhi Crime Season 2 का टीजर देखकर पता चलता है कि इस बार की कहानी मर्डर पर आधारित होगी, जिसमें काफी ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे। टीजर में एक जगह Shefali Shah यानी वर्तिका चतुर्वेदी बढ़ते क्राइम को लेकर चिंता जताती भी नजर आती हैं। एक जगह वह कहती हैं कि पुलिस फोर्स के रूप में हम क्या कर रहे हैं? क्राइम में कमी क्यों नहीं आ रही है? यानी इस बार डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी को और भी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

'दिल्ली क्राइम' का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त को स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें Rasika Duggal और राजेश तेलांग भी नजर आएंगे। देखना यह होगा कि क्या इस बार वर्तिका चतुर्वेदी क्राइम को कम कर पाने में कामयाब होगी या नहीं। बता दें कि 'दिल्ली क्राइम' का पहला सीजन 2012 में हुए निर्भया रेप केस पर आधारित था। उस सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। यही नहीं इसे तब 48वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए अवॉर्ड मिला था।

Related Articles

Back to top button