द कपिल शर्मा शो में पहुंचेगी फिल्म बच्चन पांडे टीम

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे'  के प्रमोशन में जुट चुके हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस , अरशद वारसी और कृति सेनन  ने भी प्रमोशन का मोर्चा संभाल लिया है। इस सिलसिले में अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे हैं। यहां एक बार फिर अक्षय कुमार खूब हंसी ठिठोली करते दिखेंगे। अक्षय कुमार यहां कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते दिखते हैं, वह कहते हैं कि आज कृति सेनन के साथ वह फ्लर्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हैं और आप दोनों बहन भाई हुए। अक्षय के इस पंच को सुन सभी ठहाके लगाने लगते हैं।

कपिल शर्मा शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार की ग्रैंड एंट्री के साथ साथ जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन का भी जबरदस्त वेलकम होता है। खिलाड़ी आते के साथ ही कपिल शर्मा की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि ये आदमी आज कृति को नहीं छेड़ सकता है क्योंकि दोनों ने सेम कपड़े पहने हैं। भाई बहन लग रहे हैं दोनों। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि वह कृति सेनन के पिता से अक्षय कुमार से शिकायत करेंगे।

इसके बाद होली मनाने को लेकर भी अक्षय कुमार और कपिल शऱ्मा की नोकझोंक देखने को मिलती है। हर बार की तरह अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच पैसों से लेकर ऐक्टर की फिल्मों में खूब काम करने को लेकर चुटकी लेते हैं।

इतना ही नहीं कपिल शर्मा खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की एक तस्वीर दिखाते हुए कहते हैं कि आदमी कितना भी अच्छा ऐक्टर हो लेकिन पत्नी के साथ हंसता हुआ नकली ही दिखता है। कुल-मिलाकर इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि द कपिल शर्मा का आने वाला एपिसोड कितना दिलचस्प होने वाला है।

Related Articles

Back to top button