‘कॉफी विद करण-7 ’ में तीनों खान दिखेंगे साथ

‘कॉफ़ी विद करण’ का नया सीज़न (Koffee With Karan 7) जल्द ही शुरू होनेवाला है और कई हस्तियां इस शो में आने के लिए पहले से ही कंफर्म हैं। करण ने शो की शूटिंग काफी पहले शुरू कर दी है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स ये भी कहती हैं कि इस लिस्ट में शामिल होने वाले नए नाम सलमान खान , शाहरुख खान और आमिर खान हैं। ये जानने के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर होगी कि ये तीनों खान एक बार फिर साथ दिखाई देंगे।

‘कॉफ़ी विद करण’  एक बॉलिवुड चैट शो है। इंडस्ट्री के बड़े लोग शो की शोभा बढ़ाते हैं और होस्ट करण जौहर के साथ बातचीत करते हैं। इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है, जो अगले महीने फ्लोर पर जाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

दो साल पहले, ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया। हाल ही में जब खबर आई कि शो सीजन 7 के साथ वापसी कर रहा है, तो यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था।

इससे पहले, करण जौहर ने कहा था कि वह शो के साथ वापस नहीं आएंगे और कोई नया सीजन नहीं आएगा, लेकिन बाद में, उन्होंने कहा कि यह शो टेलीविजन पर नहीं बल्कि हॉटस्टार पर आएगा। जैसा कि हमने पहले बताया था, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान शो में पहले आने वाले मेहमान हो सकते हैं।

इस बार, वह इस बात को ध्यान में रखते हुए साउथ के भी बहुत से सितारों को बुलाया गया है कि इन दिनों साउथ की फिल्में राज कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक शो में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ आ सकते हैं। तीनों खान को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह दूसरी बार होगा जब तीनों सुपरस्टार एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले कलाकारों ने ‘आप की अदालत’ में शिरकत की थी।

Related Articles

Back to top button