‘DID लिटिल मास्टर’ में इस बार लगेगा गोविंदा के ठुमकों का तड़का

डांस रियलिटी शो 'DID लिटिल मास्टर' में इस बार गोविंदा  के ठुमकों का तड़का लगने वाला है। उन्होंने शो में बतौर गेस्ट एंट्री की। जीटीवी के द्वारा जारी नए प्रोमो में गोविंदा के गानों पर कंटेस्टेंट थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने बच्चों के साथ स्टेज पर आकर दो-तीन स्टेप्स कर डाले। साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट आद्याश्री की तारीफ भी कर डाली कि वह उनसे ज्यादा अच्छा डांस करती हैं।

जारी वीडियो में आद्याश्री ऐक्टर के 'UP वाला ठुमका लगाओ…'  पर परफॉर्म कर रही थी। ये गाना गोविंदा की फिल्म 'हीरो नंबर 1' का है, जो आज भी बजता है, तो लोगों के पांव रुकते नहीं हैं। अब जब कंटेस्टेंट ने स्टेज पर नेहरू टोपी और पायजामा-कुर्ता पहने फुल-टू-एक्सप्रेशन के साथ थिरकना शुरू किया, तो सबके चेहरे पर स्माइल आ गई। गोविंदा तो देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कहा, 'आद्याश्री तुम अगर पूरी होती तो तुम क्या करती… मैं ऐसा डांस नहीं कर पाया जैसा आप इसमें कर रही थीं।' इतना कहते ही उन्होंने उनके साथ डांस करने की इच्छा जताई और स्टेज पर पहुंचकर दोनों ने नाचना शुरू भी कर दिया।

गोविंदा ने करिश्मा के साथ भी किया था डांस
बता दें कि पिछले महीने भी गोविंदा और करिश्मा कपूर सोनी टीवी के शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' में पहुंचे थे। यहां उन दोनों ने इसी गाने पर परफॉर्म किया था। जिसे शो के जज किरण खेर, बादशाह, मनोज मुंतशिर और शिल्पा शेट्टी ने जमकर इंजॉय किया था और फैन्स भी उन्हें साथ में डांस करता देख नॉस्टैल्जिक हो गए थे। हीरो नंबर 1 फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने के बाद इस फील्म को तेलुगु भाषा में बनाया गया था। 90 के दशक में करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी स्क्रीन पर पसंद की जाती थी। इन्होंने साथ में भी कई फिल्में की हैं। इसमें 'राजा बाबू', जो 1994 में आई, 'कूली नंबर 1', जो 1995 में और 'साजन चले ससुराल', जो 1996 में आई, ने झामफाड़ कमाई की थी।

Related Articles

Back to top button