टॉम क्रूज फ्रेंचाइजी ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ को कर रहे हैं क्वीट

हॉलीवुड गलियारों में तेजी से यही गॉसिप्स छाया हुआ है कि क्या चार्मिंग एक्टर टॉम क्रूज फ्रेंचाइजी 'मिशन: इम्पॉसिबल' को अलविदा कह रहे हैं? लगातार खबरें आ रही हैं कि क्या 'मिशन: इम्पॉसिबल' की सातंवी और आंठवी कड़ी के बाद टॉम क्रूज इसे क्वीट कर रहे हैं। अब इन सभी खबरों पर डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने रिएक्ट किया है। 'लाइट द फ्यूस पॉडकास्ट' में डायरेक्टर ने कहा कि हर सुनी हुई बातों पर यकीन नहीं किया जाना चाहिए। जी हां, क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने टॉम क्रूज से जुड़ी इन अफवाहों को फेक बताया।

हाल में ही क्रिस्टोफर मैक्वेरी से 'मिशन: इम्पॉसिबल डेड रेकॉनिंग पार्ट 1' (Mission: Impossible 7) को लेकर सवाल किया गया कि क्या टॉम क्रूज का इस फ्रेंचाइजी से सफर खत्म कर लिया है? इस पर डायरेक्टर ने कहा, आपको एक चीज बता देना चाहता हूं कि हम टॉम के साथ पिछले 15 सालों से काम कर रहे हैं। जब भी मिलते हैं तो अगले दिन ढेरों खबरें छपती हैं लेकिन सबकुछ सही नहीं होता है। एक बार तो मैंने टॉम को कॉल किया और एक गॉसिप्स न्यूज को लेकर बताया। मैंने कहा कि ये तो 100 प्रतिशत गलत है। मैं तो बस यही कहना चाहूंगा कि जब भी आप ऐसी खबरें पढ़ते हैं बस इनके शब्दों की कल्पना कर लीजिए।

इतना ही नहीं क्रिस्टोफर (Christopher McQuarrie) ने ये भी साफ किया कि उनका और टॉम क्रूज का मिशन इम्पॉसिबल 7 और मिशन इम्पॉसिबल 8 के बाद भी नया प्लान है। दोनों एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस बार वह मिशन इम्पॉसिबल से भी खतरनाक मसाला दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इस पर दोनों ने चर्चा भी शुरू कर दी है।

मिशन: इम्पॉसिबल की 7वीं और 8वीं कड़ी कब होगी रिलीज
बता दें पैरामाउंट की ये फिल्म 'मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट 1' सिनेमाघरों में 14 जून, 2023 और 'डेड रेकनिंग 2' 28 जून 2024 के लिए शेड्यूल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button