टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई

एकता कपूर के पॉप्युलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में आलिया का किरदार निभाने वाली कृष्णा मुखर्जी की सगाई हो चुकी है। तस्वीरें आपने देख भी ली हैं। मनाली की वादियों के बीच एक्ट्रेस ने नेवी अफसर से इंगेजमेंट की और अपना बचपन का सपना पूरा किया। जी, जब छोटी थीं, तभी से उनकी चाहत थी कि वह पहाड़ों पर इस तरह से सगाई करें। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

एक्ट्रेस Krishna Mukherjee ने बताया कि वह शादी अगले साल करेंगी लेकिन सगाई करके ही उनको बहुत खुशी हो रही है। उनके मुताबिक, सगाई की सारी तैयारियां उन्होंने अपनी बहन और दोस्तों के साथ की। मैंने, मेरी बहन और दोस्तों ने सारी प्लानिंग और प्रिपरेशन की है। लेकिन कई बार उन लोगों ने सबकुछ सम्भाला। मैं सिर्फ चीजें अप्रूव कर रही थी। मेरे और मेरे मंगेतर के लिए बहुत सारे सरप्राइजेस थे।

बचपन का सपना हुआ पूरा
जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने मनाली को ही क्यों इस पल के लिए चुना? इस पर वह कहती हैं, 'मेरा बचपन से ही ख्वॉब था। मैं हमेशा से ही पहाड़ों में सगाई करना चाहती थी। और मनाली बहुत सुंदर है। शांत और रोमांटिक है। मैं बता नहीं सकती। मुझे बचपन से शादी करने का बहुत शौक है।'

खुद की सगाई की तैयारी
कृष्णा मुखर्जी ने आगे सगाई के बारे में बताया कि उन्होंने सगाई के लिए शूटिंग से पांच दिन का ब्रेक लिया था। लेकिन अगले साल जब मेरी शादी हो जाएगी तब मैं काम नहीं करना चाहती। मैं उसके साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वो पल मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। और वह फिर वापस नहीं आएंगे।

Related Articles

Back to top button