टीवी सीरियल अनुपमा शो का प्रीक्वल जल्द आने वाले OTT पर

टीवी सीरियल अनुपमा में लीड रोल प्ले कर रही है रूपाली गांगुली 45 साल की हो गई है। उनके जन्मदिन पर एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल,  उनके शो का प्रीक्वल डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रहा है। इसमें 15 साल पहले की कहानी दिखाई जाएगी।

मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित शो अनुपमा में लीड रोल प्ले कर रही है रूपाली गांगुलीआज यानी 5 अप्रैल को 45 साल की हई गई है। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके शो से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें को अनुपमा का प्रीक्वल जल्द ही ओटीटी पर आने वाला है। इसमें अनुपमा की जिंदगी की 15 साल पहले की कहानी दिखाई जाएगी। इस दौरान उनका लुक कैसे होगा इससे जुड़ी कुछ फोटोज सामने आई है। सामने आई इन फोटोज में अनुपमा पति वनराज यानी सुंधाशु पांडे  और दोनों बच्चे तोषू और समर के साथ नजर आ रही है। इस फोटो में तोषू और समर का चाइल्डहुड लुक देखने को मिल रहा है।

यंग लुक में अनुपमा और वनराज
आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले सीरियल में रूपाली गांगुली और सुंधाशु पांडे का यंग वर्जन दिखाया जाएगा। इसमें 15 साल पहले ही कहानी को दिखाया, जब अनुपमा-वनराज जवान थे। इसमें दिखाया जाएगा कि 15 साल पहले कैसे दोनों की मुलाकात हुई थी और कैसे दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इसके अलावा उनके बच्चे, ससुरालवाले और घर को दिखाया जाएगा। आपका बता दें कि फिलहाल जो शो टीवी पर आ रही है उसमें कई किरदारों को ओटीटी वाले सीरियल में नहीं दिखाया जाएगा।

घर का लुक भी होगा चेंज
आपको बता दें कि ओटीटी पर आने वाले सीरियल में अनुपमा के घर का लुक एकदम डिफरेंट नजर आएगा। 15 साल पहले के घर में काफी कुछ चेंज देखने को मिलेगा। इसमें पुराने जमाने की टीवी, सोफा सेट, बैड, आंगन, झूला देखने का मिलेगा। घर भी पुराने जमाने के डेकोरेशन के साथ नजर आएगा।  ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा और इसका नाम अनुपमा- नमस्ते अमेरिका हो। हालांकि, ये सीरियल कब से शुरू होने वाली अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे, जब से दर्शकों को पता चला है कि अनुपमा का प्रीक्वल दिखाया जाएगा, तभी से वे इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button