उर्फी जावेद ने फिर बदला अपना नाम, जाने वजह

सोशल मीडिया पर अपने लुक्स से सबको हैरान कर देने वाली ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सुर्खियां बंटोरने में पीछे नहीं रहती। कुछ-न-कुछ वह ऐसे कारनामे करती हैं, जिससे हर किसी का ध्यान न चाहते हुए उन पर चला ही जाता है। वह ऐसी-ऐसी अतरंगी ड्रेसेज पहनती हैं, जिसकी वजह से उनकी हमेशा आलोचना होती है। लेकिन वह ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने में पीछे नहीं रहती हैं। खैर, अभी वह अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से नहीं खबरें बंटोर रहीं। बल्कि उन्होंने अपना नाम बदल लिया है। और ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है। पहले भी वह दो बार कर चुकी हैं।

ग्लैमर इंडस्ट्री में अक्सर ये देखा जाता रहा है कि सेलेब्स अपना नाम बदल लेते हैं या फिर नाम के अक्षरों में कुछ बदलाव कर देते हैं। कहा जाता है कि वह ऐसा अपने तारे बुलंद करने के लिए करते हैं। वह प्रॉपर ज्योतिषि से सलाह मश्वरा करने के बाद ऐसा फैसला करते हैं। अब उर्फी ने भी अपने नाम में फेरबदल किया है। पहले उर्फी ने Urfi लिखा। फिर उन्होंने Urrfi किया। अब उन्होंने Uorfi कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए फैन्स को भी दी है कि उनके नाम की स्पेलिंग बदल गई है।

इसलिए उर्फी ने अपने नाम किया फेरबदल

उर्फी ने लिखा, 'हेलो दोस्तों, मैंने अपना ऑफिशियल नाम UORFI रख लिया है। वह उर्फी ही प्रनाउंस होगा। सिर्फ स्पेलिंग में बदलाव है। बस मैं ये कहना चाहती हूं कि लोग अब से इस बात का ध्यान रखें और यही लिखें। और इस बात का मैं भी ध्यान रखूंगी। थैंक्यू।' न्यूमरोलॉजी के मुताबिक, व्यक्ति अपनी किस्मत को चमकाने और भविष्य में उसका कुछ अच्छा हो, वह तरक्की करे, इस वजह से नाम में बदलाव करता है। क्योंकि वह अपनी जन्म की तारीख में बदलाव नहीं कर सकता। इसलिए वह नाम में ही परिवर्तन करके अपना भला करता है। उर्फी ने भी इसी वजह से अपने नाम में बदलाव किया है क्योंकि उन्हें मनमुताबिक प्रोजेक्ट्स भी नहीं मिल रहे हैं। उनका करियर भी अभी उस हिसाब से नहीं आगे बढ़ रहा, जिस तरह से वह चाहती हैं।

Related Articles

Back to top button