फिल्म लाइगर के लिए विजय देवराकोंडा ने कराया न्यूड फोटोशूट

विजय देवराकोंडा जल्द ही लाइगर (Liger) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. जबसे उन्होंने ये फिल्म साइन की है तब से ही वो सिर्फ साउथ में ही बल्कि बॉलीवुड में भी खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. अब विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म के लिए कराए अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर साउथ के इस सुपरस्टार की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो न्यूड नजर आ रहे हैं और सिर्फ गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लिए नजर आ रहे हैं.

जैसे ही करण जौहर (Karan Johar) ने इस तस्वीर को शेयर किया तो फैंस की हैरानी भी बढ़ गई और वो सोचने को मजबूर भी हो गए कि भला विजय को ऐसे फोटोशूट की क्या जरूरत पड़ गई. विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने ये फोटो लाइगर मूवी के लिए खिंचवाई है इस तस्वीर में वो पूरे न्यूड हैं हाथो में ग्लव्स पहने और गुलदस्ता पकड़ कर शरीर के एक हिस्से को कवर करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में वो अपने सिक्स पैक ऐब्स और फिट बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

हालांकि इस तस्वीर को देखकर हैरान फैंस पोस्ट पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-थोड़ी देर के लिए मैं अपनी सुध खो बैठा तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया-नंगेपन की हर हद पार कर दी. वहीं फैंस ये भी पूछ रहे है कि भला हीरो को ऐसे पोज देने की क्या जरूरत आन पडी.

वैसे आपको बता दें कि लाइगर फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म अब रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है. कहा जा रहा है कि एक दो दिन में ट्रेलर रिलीज हो जाएगा. लेकिन ट्रेलर से पहले विजय देवराकोंडा की ऐसी तस्वीर शेयर कर फिल्म को लेकर लोगों की दिलचस्पी और बढ़ाने की कोशिश की गई है. फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में होंगी. 

Related Articles

Back to top button