‘एक्स फैक्टर’ के स्टार रहे टॉम मान की मंगेतर का निधन

किसी भी दूल्हे के लिए इससे बुरा और क्या हो सकता है कि शादी वाले दिन ही उसकी दुल्हन इस दुनिया से ही विदा हो जाए। कुछ ऐसा ही हुआ है म्यूजिशियन और 'एक्स फैक्टर' के स्टार रहे टॉम मान के साथ। टॉम अपनी मंगेतर डेनियल हैम्पसन से शादी रचाने वाले थे, लेकिन शादी के दिन ही दुल्हन का निधन हो गया। टॉम ने खुद यह दुखद जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

करीब 28 साल के Tom Mann ने इस दुखद खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी 34 साल की मंगेतर Danielle Hampson की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका 8 महीने का बेटा भी साथ नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए Danielle के बारे में बताते हुए टॉम ने कहा है- मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ये सब लिख रहा हूं, लेकिन मेरी डार्लिंग दानी, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी सबकुछ और उससे भी ज्यादा, मेरी लाइफ का प्यार शनिवार सुबह 18 जून को इस दुनिया से विदा हो गईं।

बेटे Bowie के लिए लिखी ये बातें
उन्होंने लिखा है कि यह दर्दनाक हादसा उसी दिन हो गया जो उनकी लाइफ का सबसे खुशहाल दिल साबित होनेवाला था। टॉम ने लिखा है कि इस हादसे से वह पूरी तरह टूट चुके हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आगे कहां जाएं। हालांकि, टॉम ने अपने 8 महीने के बेटे Bowie के लिए अपनी हिम्मत जुटाने की भी बात कही है। उन्होंने कहा है, 'मैं उस तरह का पैरंट शायद न बन सकूं जो तुम ऑलरेडी थीं, लेकिन मैं अपने बेटे को उस तरह से पालने के लिए सबकुछ करूंगा जैसा हम हमेशा चाहते थे। मैं प्रॉमिस करता हूं कि उसे ये पता होगा कि उसकी मां कितनी अमेजिंग थीं। मैं प्रॉमिस करता हूं कि तुम बहुत प्राउड फील करोगी।'

डेनियल के निधन की वजह नहीं बताई
पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा है कि उनके बिना उनकी लाइफ अंधकार से भरी है और वह हमेशा उन्हें मिस करेंगे। हालांकि, इस पोस्ट में उन्होंने डेनियल के निधन की वजह का कोई जिक्र नहीं किया है।

फैन्स उनके दुख में हैं साथ
टॉम के इस पोस्ट पर उनके फैन्स दुख जता रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके और उनके बेटे के लिए अपना सपोर्ट जता रहे हैं।

दोनों ने 2019 में खरीदा था नया घर
दोनों ने साल 2019 में अपना नया घर भी खरीदा था, जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button