KAR vs ISL Dream11 Prediction : Preview, Pitch Report, Captain, Playing 11, Expert ANALYSIS and Injury Update

KAR vs ISL PSL ANALYSIS : PAKISTAN SUPER LEAGUE 2023 | KAR vs ISL | Dream11 Prediction | Dream11 Team Prediction | Karachi Kings vs Islamabad United

KAR vs ISL Dream11 Prediction : हेलो फ्रेंड्स! कैसे हैं आप सब? आशा है कि आप सब स्वस्थ और मस्त होगे और होना भी चाहिए। Well सो अब आज मालामाल होने के लिए हो जाइए तैयार तो चलिए फिर देर किस बात की शुरू करते है आज का मैच Analysis और दमदार Prediction…

सो फ्रेंड्स पाकिस्तान क्रिकेट लीग 2023 (PSL 2023) के आठवें संस्करण में अब तक केवल 3 गेम ही हुए हैं और यह कहना उचित है कि यह लीग के लिए सबसे अच्छी शुरुआत रही है, जिसमें पहले दो गेम खराब रहे और प्रशंसकों को खुश करने के लिए सब कुछ हमे इसमें देखने को मिला। कराची किंग्स (Karachi Kings) एक थ्रिलर का हिस्सा था, लेकिन जीत के मुहाने पर आकर उसे हार का सामना करना पड़ा। दूसरी ओर, इस्लामाबाद युनाइटेड (Islamabad United) टूर्नामेंट को उच्च स्तर पर शुरू करने के लिए उत्सुक होगा।

अब आज यानी की गुरुवार (16 फरवरी) को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2023 के चौथे मैच में कराची किंग्स (Karachi Kings) और इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) कराची के नेशनल स्टेडियम (National Stadium, Karachi) में आमने-सामने होंगे। जहां इस्लामाबाद यूनाइटेड 2023 सीज़न (Islamabad United Season 2023) का अपना पहला मैच खेलेगा। वहीं कराची किंग्स उसी स्थान पर पेशावर ज़ल्मी से 2 रन की हार का सामना करने के बाद मैच में उतरेंगे।

आपको बता दें कि युनाइटेड के मुख्य कोच अजहर महमूद (Azhar Mahmood) ने पुष्टि की है कि इस खेल में चयन के लिए विदेशी खिलाड़ी पॉल स्टर्लिंग, कॉलिन मुनरो, टॉम कुरैन, रासी वैन डेर डूसन और गस एटकिन्सन उपलब्ध हैं। कराची किंग्स मंगलवार को 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पेशावर जाल्मी के खिलाफ अपने पहले गेम में महज़ दो रन से हार गया। जाल्मी ने बाबर आजम और टॉम कोहलर-कैडमोर के अर्धशतकों की मदद से कुल 199 रन बनाए।

कैडमोर ने 50 गेंदों पर 92 रन बनाए और प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। सातवां ओवर पूरा होने से पहले किंग्स ने चार विकेट महज 46 रन पर गंवा दिए। शोएब मलिक और इमाद वसीम ने पांचवें विकेट के लिए 131 रन जोड़े और टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाने में मदद की। मलिक अंतिम ओवर में आउट हो गए और फिर किंग्स को अंतिम छह गेंदों पर 16 रन चाहिए थे। इमाद नाबाद रहे लेकिन केवल 13 रन ही बना सके।

इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) ने पिछले सीज़न में 10 में से केवल 4 गेम जीते और उच्च नेट रन रेट के कारण प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहे। उन्होंने पिछले सीज़न में दो बार किंग्स को हराया और अन्य दो जीत पेशावर ज़ालमी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मिलीं। वे लाहौर कलंदर्स के खिलाफ दूसरा एलिमिनेटर गेम हार गए, जिससे उनकी हार हुई।

युनाइटेड ने पिछले सीज़न के लगभग सभी खिलाड़ियों को बनाए रखा है और कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को जोड़ा है। मोइन अली टूर्नामेंट के बाद के हिस्से में टीम में शामिल होंगे, जबकि उनकी जगह रासी वैन डेर डूसन को साइन किया गया है। पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ शानदार टेस्ट डेब्यू करने वाले अबरार अहमद भी टीम का हिस्सा हैं।

कराची किंग्स | Karachi Kings (KAR)

कराची किंग्स की हार भी युवा तेज गेंदबाज हमजा मीर के चोटिल होने की बुरी खबर के साथ आई, जिन्होंने कथित तौर पर खेल की शुरुआत में अपनी उंगली को फ्रैक्चर कर लिया और इस पूरे सीजन से उनके बाहर होने की संभावना है। यह चोट टीम के सिरदर्द को और बढ़ा सकती हैं, क्योंकि एंड्रयू टाय, इमरान ताहिर और बेन कटिंग जैसे विदेशी सितारों ने भी रन लुटाए।

शारजील खान, हैदर अली और कासिम अकरम जैसे घरेलू नामों के साथ उनकी बल्लेबाजी के शीर्ष क्रम में भी चिंता थी। शीर्ष क्रम के पतन में तिकड़ी के फॉर्म ने भी उनके प्रदर्शन को बहुत हद तक स्पष्ट कर दिया है। बल्लेबाजी लाइन-अप में एकमात्र मैथ्यू वेड ही दिखाई दिए है, जिन्होंने 20 से अधिक रन बनाए। हालाँकि, रन किंग्स के बल्ले से आए क्योंकि कप्तान इमाद वसीम ने 80 रनों की नाबाद पारियों के साथ अपने खराब गेंदबाजी स्पेल की भरपाई की और लगभग किंग्स को एक अनिश्चित स्थिति से निकाल ले गए। उन्हें शोएब मलिक ने अच्छा साथ दिया, जिन्होंने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में वापसी पर 52 रन बनाए।

इस्लामाबाद यूनाइटेड | Islamabad United (ISL)

वहीं अब हम इस्लामाबाद यूनाइटेड की बात करें तो वह अपना पहला मैच तेजतर्रार बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और रहमानुल्लाह गुरबाज के बिना खेलेगा। उनके स्थान पर गेंदबाज टाइमल मिल्स और गस एटकिन्सन को टीम में शामिल किया गया है। पॉल स्टर्लिंग रासी वान डेर डूसन के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

टॉम कुरेन के एक ऑलराउंडर के रूप में फिट होने की उम्मीद है, क्योंकि वह बल्ले और गेंद के साथ लगातार प्रदर्शन के साथ डेजर्ट वाइपर के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे। वे लियाम डावसन के लिए एक योग्य विकल्प हो सकते है। विकेटकीपर आजम खान से कराची किंग्स के लिए बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद की जाएगी, क्योंकि उन्होंने खुलना टाइगर्स के लिए बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शतक बनाया था, लेकिन उनकी निरंतरता संदिग्ध बनी हुई है।

युवा बल्लेबाज हसन नवाज ने उत्तरी के लिए घरेलू टी20 कप में शानदार प्रदर्शन किया और यह एक प्रस्ताव है जिसे इस्लामाबाद के प्रशंसक कप्तान शादाब खान के रूप में देख रहे हैं, जो नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए देर से रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

आसिफ अली और मोहम्मद नवाज़ के हाल के फॉर्म बहुत ज्यादा खास नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा टीम में लाए गए अनुभव के कारण उन्हें छोड़ने की संभावना नहीं है। ऑलराउंडर जफर गोहर ने सेंट्रल पंजाब के साथ घरेलू टी20 में भी दमदार प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने बल्ले और गेंद से लगातार प्रदर्शन किया लेकिन टीम में फहीम अशरफ और शादाब खान जैसे खिलाड़ियों के साथ गोहर को इंतजार करना पड़ सकता है। गेंदबाजों में, हसन अली मोहम्मद वसीम के साथ वरिष्ठ तेज गेंदबाज बने हुए हैं, जबकि फहीम अशरफ भी बीबीएल में फॉर्म में हैं। शादाब खान स्पिन विभाग का नेतृत्व करेंगे।

KAR vs ISL मैच विवरण | KAR vs ISL Match Details

  • कराची किंग्स – Karachi Kings (KAR) बनाम इस्लामाबाद यूनाइटेड – Islamabad United (ISL), मैच 4, पीएसएल 2023
  • शृंखला : पाकिस्तान सुपर लीग
  • स्थान: नेशनल स्टेडियम, कराची
  • दिनांक और समय: 16 फरवरी, रात 08:00 IST,
  • अंपायर : एलेक्स घाट, इंगलैंड और रुचिरा पल्लियागुरुगे, श्रीलंका
  • टीवी अंपायर : अहसान रजा, पाकिस्तान
  • रिजर्व अंपायर : तारिक रशीद, पाकिस्तान
  • मैच रेफरी : अली नकवी, पाकिस्तान
  • टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग: सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और SonyLIV ऐप।

KAR vs ISL पिच रिपोर्ट | PITCH AND CONDITIONS

फ्रेंड्स! आप सब तो जानते ही होंगे कि हर मैच में पिच के मिजाज़ का एक अहम रोल होता है और इसके इर्द गिर्द ही सारी मैच की कहानी घूमती रहती है। सो इसलिए पिच का मिजाज हमारे लिए जानना बहुत ही जरूरी है। तो हम आपको बता दें कि कराची का राष्ट्रीय स्टेडियम हमेशा बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग के रूप में जाना जाता है, जहां पिछले मैच में लगभग 400 रन बने, जबकि सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों ने भी खूब रन लुटाए।

नेशनल स्टेडियम में पिछले पांच टी-20 मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 190 रन रहा है। इस सीजन के पहले मैच में दोनों टीमों ने 190 से ज्यादा रन बनाए थे। टॉस जीतने वाली टीम संभवतः गेंदबाजी करना चुनेगी। पाकिस्तान में पिचें ज्यादातर सपाट हैं और अक्सर बल्लेबाजी के लिए अच्छी होती हैं, जिसके कारण उच्च स्कोरिंग मुकाबले होते हैं।

इस स्टेडियम ने अब तक 50 मैचों की मेजबानी की है, जिनमें से 18 खेल पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों द्वारा जीते गए हैं और 42 मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीमों द्वारा जीते गए हैं। इस स्थान पर पहली पारी का औसत स्कोर 172 है, जो बताता है कि 180 से ऊपर कोई भी स्कोर सुरक्षित स्कोर होगा। PSL 2023 का दूसरा मैच इसी स्टेडियम में हुआ था और यह एक उच्च स्कोरिंग थ्रिलर था।

संभावित प्लेइंग इलेवन | KAR vs ISL Probable Playing XI

कराची किंग्स – Karachi Kings (KAR) : एमएस वेड, आईएम वसीम (कप्तान), मोहम्मद आमिर, एस मलिक, एजे टाय, इमरान ताहिर, मीर हमजा, शारजील खान, हैदर अली, कासिम अकरम, बेन कटिंग
बेंच (BENCH) : टी शम्सी, आमेर यामीन, जेएम विंस, तैय्यब ताहिर, जेके फुलर, मोहम्मद उमर, मुहम्मद अखलाक, फैसल अकरम, मूसा खान, एएम रॉसिंगटन, इरफान खान

इस्लामाबाद यूनाइटेड – Islamabad United (ISL) : आसिफ अली, आजम खान, हसन अली, हसन नवाज, मोहम्मद वसीम, सी मुनरो, एसएच खान (कप्तान), सोहैब मकसूद, पीआर स्टर्लिंग, टीके कुरान, महामहिम वैन डेर डूसन
बेंच (BENCH) : अबरार अहमद, एमएम अली, फहीम अशरफ, फजलहक फारूकी, एडी हेल्स, मुबासिर खान, रहमानुल्लाह गुरबाज, रुम्मन रईस, जीशान जमीर, आजम खान, टीएस मिल्स, आप एटकिंसन, जफर गोहर

कराची किंग्स बल्लेबाजी क्रम और भूमिका | Karachi Kings Batting Order and Role

  • शरजील खान और मैथ्यू वेड संभवत पारी की शुरुआत करेंगे।
  • हैदर अली वन-डाउन पोजीशन पर बल्लेबाजी करेंगे।
  • मध्यक्रम की बल्लेबाजी शोएब मलिक और कासिम अकरम संभालेंगे।
  • इमाद वसीम एक कप्तान के रूप में कराची किंग्स का नेतृत्व करेंगे।
  • कराची किंग्स के लिए विकेट कीपिंग मैथ्यू वेड करेंगे।
  • इमाद वसीम और इमरान ताहिर अपनी टीम की स्पिन गेंदबाजी की कमान संभालेंगे।
  • इस सीरीज में इमाद वसीम के सबसे ज्यादा फैंटेसी पॉइंट हैं।
  • मीर हमजा और एंड्रयू टाय अपनी टीम के तेज आक्रमण की अगुवाई करेंगे।

इस्लामाबाद यूनाइटेड बल्लेबाजी क्रम और भूमिका | Islamabad United Batting Order

  • एलेक्स हेल्स और पॉल स्टर्लिंग संभवत: पारी की शुरुआत करेंगे।
  • सोहैब मकसूद वन-डाउन पोजीशन पर बल्लेबाजी करेंगे। वह बल्लेबाजी टीम की रीढ़ हैं।
  • मध्यक्रम की बल्लेबाजी शादाब खान और आजम खान संभालेंगे।
  • शादाब खान एक कप्तान के रूप में इस्लामाबाद यूनाइटेड का नेतृत्व करेंगे। वह एक अच्छे ऑलराउंडर भी हैं।
  • इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए आजम खान विकेट कीपिंग करेंगे।
  • शादाब खान टीम की स्पिन गेंदबाजी की कमान संभालेंगे।
  • तेज आक्रमण की अगुआई हसन अली और मोहम्मद वसीम करेंगे।
  • मोहम्मद वसीम पिछले मैच में सबसे ज्यादा फैंटेसी पॉइंट गेनर थे।

KAR vs ISL Dream11 Key Players PICKS Prediction । Dream11 Captains Choice

इमाद वसीम KAR | ऑलराउंडर

पहले गेम में 47 गेंदों पर 80 रन : 34 वर्षीय ऑलराउंडर इमाद वसीम ने आखिरी बार टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के लिए एक टी20 मैच खेला था। तब से, उन्हें टीम से अलग कर दिया गया और उन्होंने सीपीएल, एलपीएल और बीपीएल जैसे विभिन्न टी20 लीग में भाग लिया। पहले मैच में इमाद ने 47 गेंदों पर 80 रन बनाए।

शोएब मलिक KAR | बल्लेबाज

पहले मैच में 34 गेंदों पर 52 रन : शोएब मलिक बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कुछ शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस टूर्नामेंट में उतर रहे हैं। उन्होंने 10 पारियों में 138.8 की स्ट्राइक रेट से 279 रन बनाए। उन्होंने इस सीजन में अपने अभियान की शुरुआत 34 गेंदों पर 52 रनों की पारी के साथ की।

शादाब खान ISL | ऑलराउंडर

टी20 विश्व कप में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन : शादाब खान ने पिछले साल टी20 विश्व कप में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने पिछले साल बीबीएल में हिस्सा लिया था और 11 पारियों में 21.42 की औसत से 14 विकेट लिए थे। शादाब ने पिछले सीजन में 268 रन बनाए और 19 विकेट चटकाए थे।

Top Dream11 PICKS (पहली पसंद)

आजम खान ISL | विकेटकीपर-बल्लेबाज

BPL में 8 मैचों में 45.2 की औसत और 159.1 की स्ट्राइक रेट से 226 रन और एक शतक : 24 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान ने हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में 8 मैचों में 45.2 की औसत और 159.1 की स्ट्राइक रेट से 226 रन बनाए। उन्होंने टूर्नामेंट में अपना पहला शतक लगाया। आज़म ने पिछले सीज़न में 11 पारियों में लगभग 300 रन बनाए और वह अपनी टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक होंगे।

रासी वैन डेर डूसन ISL | प्रोटियाज बल्लेबाज

MI केप टाउन के टॉप रन-स्कोरर : 34 वर्षीय प्रोटियाज बल्लेबाज रासी वैन डेर डूसन मोईन अली की जगह इस टूर्नामेंट में आ रहे हैं। उन्होंने उद्घाटन SA20 में भाग लिया और MI केप टाउन का प्रतिनिधित्व किया। वह अपनी टीम के लिए अग्रणी रन-स्कोरर थे और उन्होंने 30.37 के औसत और 122.11 के स्ट्राइक रेट से 243 रन बनाए।

मैथ्यू वेड KAR | विकेटकीपर-बल्लेबाज

SA20 में 3 मैचों में 160.97 की स्ट्राइक रेट से 66 रन : ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने SA20 में अपने तीन मैचों में 160.97 की स्ट्राइक रेट से 66 रन बनाए। पहले मैच में उन्होंने सिर्फ 15 गेंदों पर 23 रन बनाए।

Dream11 Budget PICKS (बजट में कम पर खेल में हैं दम)

इमरान ताहिर KAR | गेंदबाज

ILT20 2023 में 7 मैचों में 9 विकेट : इमरान ताहिर ने ILT20 2023 में 7 मैचों में 18.22 की औसत, 7.39 की इकॉनमी और 14.7 की स्ट्राइक रेट से 9 विकेट लिए। पिछले सीजन में उन्होंने 12 पारियों में 18.62 की औसत से 16 विकेट लिए थे।

एंड्रयू टाय KAR | गेंदबाज

बीबीएल (BBL) में 16 मैचों में 26 विकेट : 36 वर्षीय तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने अपने पहले मैच में 32 रन देकर एक विकेट चटकाया। उन्होंने हाल ही में समाप्त हुए Big Bash League में शानदार प्रदर्शन करते हुए 16 मैचों में 20.15 की औसत से 26 विकेट लिए।

पॉल स्टर्लिंग ISL | आयरिश बल्लेबाज

ILT20 में 6 मैचों में 168 रन : आयरिश बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ILT20 और SA20 दोनों में खेलने के बाद इस टूर्नामेंट में आ रहा है। उन्होंने ILT20 में 6 मैचों में 28 की औसत से 168 रन बनाए। स्टर्लिंग ने पिछले सत्र में 6 मैचों में 200 रन बनाए।

KAR vs ISL BATTERS TO WATCH । ड्रीम11 बल्लेबाज (हाल के आंकड़े)

इमाद वसीम, कराची किंग्स – Karachi Kings (KAR)
10 मैच • 221 रन • 31.57 औसत • 151.36 SR

शरजील खान, कराची किंग्स – Karachi Kings (KAR)
10 मैच • 188 रन • 18.80 औसत • 127.89 SR

आजम खान, इस्लामाबाद यूनाइटेड (ISL)
10 मैच • 284 रन • 31.55 औसत • 144.16 SR

एलेक्स हेल्स, इस्लामाबाद यूनाइटेड (ISL)
7 मैच • 250 रन • 35.71 औसत • 144.50 SR

KAR vs ISL BOWLERS TO WATCH । ड्रीम11 गेंदबाज (हाल के आंकड़े)

मीर हमजा, कराची किंग्स – Karachi Kings (KAR)
5 मैच • 9 विकेट • 7.05 इकॉन • 12 SR

इमाद वसीम, कराची किंग्स – Karachi Kings (KAR)
10 मैच• 6 विकेट • 7.39 इकॉन • 38 SR

शादाब खान, इस्लामाबाद यूनाइटेड (ISL)
7 मैच • 18 विकेट • 6.25 इकॉन • 8 SR

फहीम अशरफ, इस्लामाबाद यूनाइटेड (ISL)
8 मैच • 7 विकेट • 8.23 ​​इकॉन • 22.28 SR

चोट और उपलब्धता | Injury and Availability

  • कराची किंग्स (Karachi Kings injury update) : कराची किंग्स की हार भी युवा तेज गेंदबाज हमजा मीर के चोटिल होने की बुरी खबर के साथ आई, जिन्होने कथित तौर पर खेल की शुरुआत में अपनी उंगली को फ्रैक्चर कर लिया है। उनके पूरे सीजन से बाहर होने की खबरें हैं।
  • इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United (ISL) : इस्लामाबाद यूनाइटेड के मुख्य कोच, अजहर महमूद ने पुष्टि की है कि विदेशी खिलाड़ियों में से केवल पॉल स्टर्लिंग, कॉलिन मुनरो, टॉम कुरेन, रासी वैन डेर डूसन और गस एटकिंसन इस खेल में चयन के लिए उपलब्ध हैं।

KAR vs ISL HEAD TO HEAD – LAST 5 MATCHES | पीएसएल रिकॉर्ड

आइए एक नजर डालते हैं KAR vs ISL के आज के मैच की भविष्यवाणी के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड पर, जिससे हमें यह समझने में मदद मिलेगी कि आज का पीएसएल मैच कौन जीतेगा। जानिए कराची किंग्स बनाम इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच किसके जीतने की संभावना अधिक है? सो फ्रेंडस हम आपको बता दें कि इन दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 18 मैच खेले गए हैं, जिनमें से कराची ने 6 में, जबकि इस्लामाबाद ने 12 मैचों में जीत दर्ज की हैं।

नंबर गेम । Number Game

  • 18 मैच खेले गए कुल इन दोनों के बीच
  • 12 मैचों में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मारी बाजी
  • 6 मुकाबलों में कराची किंग्स जीते

LAST 5 MATCHES | KAR vs ISL

  • United won by 1 run 14-Feb-2022
  • United won by 42 runs 06-Feb-2022
  • United won by 8 wickets (with 8 balls remaining) 14-Jun-2021
  • United won by 5 wickets (with 5 balls remaining) 24-Feb-2021
  • Kings won by 4 wickets (with 4 balls remaining) 14-Mar-2020

KAR vs ISL RECENT PERFORMANCE | Last 5 Match

  • KAR : L-L-W-L-L
  • ISL : L-W-L-L-L

KAR vs ISL टॉस भविष्यवाणी | KAR vs ISL TOSS PREDICTION

टॉस का बॉस! ये लाइन तो आपने सुनी ही होगी, सो हम आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग सीजन 8 के लगभग सभी मैचों में टॉस अहम भूमिका निभाने वाला है। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।

मौसम की रिपोर्ट | KAR vs ISL Weather Forecast

कराची में आज का मौसम बिल्कुल मैच के अनुकूल है। मैच के दिन तापमान 25% आर्द्रता और 3.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 30 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 4 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। बादल पूरी तरह से साफ है। बारिश की कोई संभावना नहीं है और हमें क्रिकेट का पूरा आनंद लेने को मिलेगा।

स्थल विवरण, तथ्य और इतिहास | Venue Details, Facts, and History

नेशनल स्टेडियम रिकॉर्ड्स | National Stadium Records

इस मैच के आयोजन स्थल की पिच बल्लेबाजी के लिए एक आदर्श विकेट होने की उम्मीद है। यहां पर पिछले गेम में कुल 200 से ऊपर का स्कोर देखा गया और इस खेल में भी इसी तरह की उम्मीद की जा सकती है।

  • कुल खेले गए मैच: 50
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते: 17
  • बैटिंग सेकेंड वोन: 33
  • टाई: 0
  • औसत पहले बल्लेबाज़ी स्कोर: 173
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते: 7 (63%)
  • पहले गेंदबाजी जीत: 4 (36%)
  • पहली पारी का औसत स्कोर: 189
  • दूसरी पारी का औसत स्कोर: 148
  • उच्चतम कुल: 221/3
  • न्यूनतम योग: 60/10
  • उच्चतम लक्य का पीछा: 208/3
  • सबसे कम स्कोर का बचाव: 166/4
  • नोट: (मैदान पर अब तक खेले गए कुल टी20 मैचों पर आधारित औसत स्कोर)

जीत की भविष्यवाणी । Win Prediction

आज के मैच की भविष्यवाणी: इस्लामाबाद यूनाइटेड – Islamabad United (ISL) मैच जीतेगी। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स के खिलाफ अपने पिछले 4 मुकाबलों में से प्रत्येक में जीत हासिल की है। कराची किंग्स के पास गुणवत्तापूर्ण आलराउंडरों की कमी है। इस्लामाबाद युनाइटेड की बल्लेबाजी में काफी गहराई है।

दोनों टीमों के पास एक मजबूत बल्लेबाजी लाइन-अप है लेकिन जब बल्लेबाजी और ऑलराउंडरों में गहराई की बात आती है तो इस्लामाबाद यूनाइटेड के पास बढ़त है। साथ ही, रिकॉर्ड बताते हैं कि इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पिछले कुछ सीज़न में हमेशा किंग्स को धूल चटाई हैं।

KAR vs ISL Win Probability

  • ISL : 56.9%
  • KAR – 43.1%
  • Our Prediction | हमारी भविष्यवाणी इस्लामाबाद यूनाइटेड जीत के प्रबल दावेदार हैं|

KAR vs ISL Fantasy Tips | विशेषज्ञ सलाह | Expert Advice

  • इमाद वसीम : छोटी लीगों के लिए एक बेहतर कप्तानी के विकल्प हो सकते है।
  • शोएब मलिक : ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।
  • पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
  • डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
  • विकेटकीपिंग में सभी अच्छे हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार एक या अधिक में से कोई भी चुन सकते हैं।
  • इस पिच पर बल्लेबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।
  • KAR बनाम ISL जीत की भविष्यवाणी :इस्लामाबाद यूनाइटेड, कराची किंग्स की तुलना में अधिक मजबूत दिखती है, ISL के पक्ष में 7-4 का संयोजन बनाने की कोशिश करें।

Dream11 Team

KAR vs ISL Dream11 Prediction GL TEAM

कप्तान और उपकप्तान की पसंद : शोएब मलिक और इमाद वसीम ने पहले ही आखिरी गेम में बड़ा स्कोर किया है, जबकि रासी वान डेर डूसन और पॉल स्टर्लिंग बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माने जाने वाली पिच पे डेरों रन बना सकते हैं।

नोट: टॉस के बाद टीमों को अपडेट किया जाएगा। (Teams will be updated after Toss)
टिप्पणी: जानकारी उपलब्ध होने पर हमारे टेलीग्राम चैनल में हर मैच की अपडेटेड फैंटेसी टीमें और प्लेइंग इलेवन उपलब्ध कराई जाएगी।
अस्वीकरण: यह टीम लेखक की समझ, विश्लेषण और प्रवृत्ति पर आधारित है। अपनी टीम का चयन करते समय बताए गए बिंदुओं पर विचार करें और अपना निर्णय लें।
Disclaimer: This prediction is based on the understanding, analysis, and instinct of the author. While making your prediction, consider the points mentioned, and make your own decision.

Show More
Back to top button