फायरिंग से दहला एक और अमेरिकी शहर, नाबालिग ने पुलिस अधिकारी समेत 5 को मौत के घाट उतारा

नॉर्थ कैरोलिना
 
अमेरिका के एक औऱ शहर में फायरिंग की घटना सामने आई है। इस बार नॉर्थ कैरोलीना शहर में फायरिंग से लोगों में हड़कंप मच गया। वारदात में एक पुलिस अधिकारी समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। रैले पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी एक किशोर है। फिलहाल आरोपी पुलिस कस्टडी में है। लोगों से अपने घरों पर ही रहने की अपील की गई है।

मामले की जानकारी नॉर्थ कैरोलिना के मेयर रॉय कूपर ने समाचार एजेंसी एएफपी के हवाले से दी है। सहयोगी ने कानून प्रवर्तन सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि गुरुवार रात नॉर्थ कैरोलिना में एक पुलिस अधिकारी सहित कम से कम पांच लोग मारे गए। रिपोर्टों से पता चलता है कि संदिग्ध शूटर एक लंबी बंदूक वाला एक किशोर था, उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लोगों से घरों में रहने की अपील
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है क्योंकि, घायलों में कईयों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं घायलों को इलाज के लिए वेकमेड अस्पताल में भर्ती किया गया है। संदिग्ध को अधिकारियों ने गैरेज में बंद कर दिया था। रैले पुलिस ने बताया कि  स्थानीय निवासियों से घर पर रहने का अनुरोध किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के प्रयास कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button