ओमेज मिलियन पाउंड हाउस ड्रॉ में कपल ने 2 हजार रुपए में जीता था 28 करोड़ का घर

मिडलैंड्स

एक कपल ने 'हाउस ड्रॉ' में 23 करोड़ रुपए का आलीशान घर जीता है. घर जीतने के बाद कपल इमोशनल हो गया, उन्‍होंने कहा कि ऐसा घर जीतना सपने से भी परे है. कपल को घर ब्रिटेन में मिला है, जहां से फ्रांस का नजारा भी देखा जा सकता है.

'द सन' के मुताबिक- जेड और उनकी पार्टनर ने ये घर ओमेज मिलियन पाउंड हाउस ड्रॉ (Omaze Million Pound House Draw) में जीता है. कपल की किस्‍मत बुलंद रही और उन्‍हें आलीशान घर केंट (ब्रिटेन) में मौजूद समुद्र तट के किनारे मिला. इस लकी विजेता कपल को 46 लाख रुपए भी ओमेज की ओर से दिए गए हैं, ताकि वह इस आलीशान घर को फर्निश करा लें.

घर की खास बात यह है कि 180 डिग्री के एंगल पर यहां से बाहर की तरफ शानदार समुद्री तट (Beach) देखा जा सकता है. वहीं, आसमान साफ हो और मौसम ठीक हो तो यहां से पड़ोसी देश फ्रांस भी दिख जाता है.

 
'इस फीलिंग को बता पाना मुश्किल'
यह कपल मिडलैंड्स (ब्रिटेन) का रहने वाला है. कपल ने जीत के बाद  KentOnline को बताया कि इस बारे में उन्‍होंने कभी सपने में नहीं सोचा था. इस अनुभव को बताने के लिए उनके पास कभी भी भरपूर शब्‍द नहीं हो पाएंगे. जीत के बाद उनका पूरा परिवार कैसा महसूस कर रहा है, यह बता पाना बहुत ही मुश्किल है. कपल ने कहा कि अभी भी उन्‍हें इस बारे में विश्‍वास नहीं हो रहा है कि उन्‍होंने इतना आलीशान घर जीत लिया है. जेड और उनकी पार्टनर ने कहा कि यह घर जीतने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है.

गैजेट से लैस है घर
घर पूरी तरह से आधुनिक सुविधाओं और गैजेट से लैस है. करोड़ों रुपए के इस घर में ग्‍लास लिफ्ट लगी है. घर के अंदर 4 बेडरूम हैं. इसके अलावा लॉन्‍ज एरिया और स्‍पा वाला बाथरूम है.

2 हजार रुपए में जीता था 28 करोड़ का घर
'ओमेज मिलियन पाउंड हाउस ड्रॉ' के तहत हाल में महज 2 हजार रुपए का खर्चा कर उत्‍तम परमार ने 28 करोड़ का घर अपने नाम किया था. लेकिन, अब वह इस घर को बेचना चाह रहे हैं. उत्‍तम ने घर की कीमत 37 करोड़ रुपए मांगी है.

Related Articles

Back to top button