मैं आपको फाइनल लिस्ट बताऊंगा… पाक PM को कौन दे रहा ऑर्डर, एक और ऑडियो लीक से हड़कंप

इस्लामाबाद
 
पाकिस्तान के प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ एक बार सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए। उनका एक और ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस ऑडियो क्लिप में शरीफ अपने प्रमुख सहयोगियों की पोस्टिंग को लेकर बात कर रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट है कि लीक ऑडियो में वह एक अज्ञात शख्स के साथ अपने विशेष सहायकों की नियुक्ति पर चर्चा कर रहे हैं। वह शख्स अपने खास लोगों की पीएम के प्रमुख सहयोगियों के रूप में नियुक्ति की बात कर रहा है। पाकिस्तान के प्रतिष्ठित अखबार द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, नवीनतम ऑडियो क्लिप में पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ को एक अज्ञात व्यक्ति के साथ विशेष सहायकों की नियुक्ति पर चर्चा करते हुए सुना जा सकता है।

क्या हो रही है बात
पीएम शहबाज शरीफ की मानी जाने वाली आवाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "नहीं, ऐसा नहीं है, इस संबंध में बिलावल भुट्टो ने मुझसे बात की।" फिर दूसरी ओर से अनजान शख्स कहता है , "हमें जफर महमूद और जहांजेब साहिब को भी रखना होगा … मैं आज आपको अंतिम संख्या बताऊंगा।" ऑडियो क्लिप शरीफ सरकार द्वारा कथित हैकिंग और संवेदनशील ऑडियो बातचीत के लीक होने की उच्च स्तरीय जांच के आदेश के कुछ दिनों बाद सामने आई है। ऑडियो लीक की सीरीज ने पीएम आवास और कार्यालय की साइबर सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। इससे पहले पिछले महीने, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने 'भारत से बिजली संयंत्र के लिए मशीनरी के आयात' के बारे में 'लीक' ऑडियो क्लिप पर शरीफ के इस्तीफे की मांग की थी।

शर्म बची है तो इस्तीफा दे दोः इमरान
इमरान ने कहा था, 'प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को ऑडियो लीक होने के बाद इस्तीफा दे देना चाहिए, कुछ कैबिनेट सदस्य और सरकारी अधिकारी सामने आए हैं। ऑडियो लीक में शहबाज अपनी भतीजी मरियम नवाज के दामाद (राहील मुनीर) के लिए भारत से मशीनरी लाने की बात कर रहे हैं। अगर शहबाज में कोई शर्म बची है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए, नहीं तो हम उन्हें घर भेज देंगे।"

 

Related Articles

Back to top button