राष्ट्रपति बाइडेन पीएम ऋषि सुनक ‘राशिद सनूक’ बुरे फंसे

वाशिंग्टन
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक का गलत नाम लेने के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. अमेरिका के लोगों को संबोधित करते हुए बाइडेन ने सुनक के नाम का दो बार गलत उच्चारण किया. अमेरिकी राष्ट्रपति इस दौरान कुछ कंफ्यूज भी नजर आए. जो बाइडेन ने भाषण के दौरान कहा,' हमें ब्रिटेन से जुड़ी एक न्यूज सुनी है. राशिद…राशिद… राशिद सनूक नए ब्रिटिश पीएम बन गए हैं.'

ऋषि सुनक के नाम का गलत उच्चारण करने वाला जो बाइडेन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जो बाइडेन पर ट्रोलर्स निशाना साध रहे हैं. Trollstoy नामक ट्विटर अकाउंट ने लिखा है कि पता नहीं जो बाइडेन को कहां से यह खबर मिल गई है कि कोई राशिद सनूक नाम का व्यक्ति ब्रिटेन का प्रधानमंत्री बन गया है. यानी बाइडेन ऋषि सुनक की बात तो नहीं कर रहे हैं.

यूजर ने पूछा- काम कैसे करते हैं?

शक्ति नामक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है कि एक बार फिर जो बाइडेन सोते हुए पाए गए हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने राशिद सनूक को ब्रिटेन का नया पीएम बनने के लिए बधाई दी है. मुझे समझ नहीं आता है कि ये व्हाइट हाउस कैसे चला लेते हैं?

 

पहले भी आए ट्रोलर्स के निशाने पर

ये पहला मौका नहीं है, जब जो बाइडेन को इस तर कन्फ्यूज होते देखा गया है. इससे पहले भी कई बार ऐसी स्थिति बन चुकी है. सितंबर 2022 में जो बाइडेन अमेरिका में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. संबोधन के बीच में ही बाइडेन कंफ्यूज हो गए.

 

हवा में हैंडशेक करते नजर आए थे

संबोधन खत्म करने के बाद उन्हें मंच से उतरना था, लेकिन वो मंच से उतरना ही भूल गए. ऐसा लग रहा था कि वो समझ ही नहीं पा रहे हैं कि अब उन्हें आगे क्या करना है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इससे पहले ही जो बाइडेन के साथ एक घटना हो चुकी है. साल 2022 की शुरुआत में बाइडेन एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान वो हवा में ही हैंडशेक करने लगे. यह वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था.

Related Articles

Back to top button