इमरान खान के नये खुलासे से हड़कंप, 4 लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं…

 इस्लामाबाद
  पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि शहबाज शरीफ की सरकार से जुड़े चार लोग ईशनिंदा के आरोप में उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। इमरान ने चेतावनी दी कि अगर उनके साथ कुछ भी अनहोनी हुई तो इन साजिशकर्ताओं के नामों का वो देशवासियों के सामने खुलासा करेंगे। इमरान ने रैली के दौरान सत्ताधारी पार्टी पीएमएल-एन के नेताओं पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मियांवाली में एक रैली को संबोधित करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता उन पर धार्मिक नफरत भड़काने के लिए ईशनिंदा करने का आरोप लगा रहे हैं।

बंद दरवाजे के पीछे चल रहा खेल
अपने बयानों से अक्सर सुर्खियां पाने वाले इमरान खान ने कहा, "इसके पीछे क्या खेल है। मुझे सब पता है। बंद दरवाजों के पीछे बैठे चार लोगों ने ईशनिंदा के आरोपों पर मुझे मारने का फैसला किया है। अगर मुझे कुछ हुआ तो साजिशकर्ताओं के नाम वाला एक वीडियो जारी किया जाएगा। अगर मैं मारा जाता हूं तो वे कहेंगे कि एक धार्मिक कट्टरपंथी ने उसे (इमरान) मार डाला क्योंकि उसने ईशनिंदा की थी। राष्ट्र इन साजिशकर्ताओं को माफ नहीं करेगा।"
 
इमरान की सुरक्षा बढ़ाई गई
हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब इमरान खान ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है। हालांकि इस्लामाबाद के आईजी अकबर नासिर खान ने के मुताबिक, खैबर पख्तूनख्वा, इस्लामाबाद, गिलगित-बाल्टिस्तान, फ्रंटियर कांस्टेबुलरी और पाकिस्तान रेंजर्स के 250 से अधिक जवानों को इमरान खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तैनात किया गया है।"

इमरान खान के ऑडियो लीक
इमरान खान का यह नया खुलासा ऐसे वक्त में सामने आया है, जब उनका तीसरा कथित ऑडियो सामने आया है। इसमें वो सांसदों की वफादारी खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि, पिछले महीने लीक हुए दो अन्य ऑडियो क्लिप में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के तीन नेता पार्टी अध्यक्ष इमरान खान के साथ अमेरिकी साइबर के बारे में बात कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button