Audio Leak से सच आया सामने, भ्रष्टाचार में मरियम के दामाद भी शामिल: इमरान खान

इस्लामाबाद
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और PTI प्रमुख इमरान खान ने लीक आडियो क्लिप मामले में एक नया आरोप लगाया है। इमरान खान ने रविवार को आरोप लगाया कि आडियो क्लिप से यह साबित हो चुका है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के दामाद ने भी अवैध धन कमाया है। पाकिस्तान के करक में एक रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा, 'मरियम नवाज इसलिए सरकार बनाती हैं कि वह अवैध काम कर सकें। वायरल आडियो क्लिप से साबित हो चुका है कि उनके दामाम ने भी अवैध धन इकट्ठा किए हैं।'

मरियम के दामाद पर भ्रष्टाचार के आरोप
The Express Tribune ने इमरान खान के हवाले से कहा कि मरियम नवाज में सबसे बड़ा गुण यह है कि वह कभी भी सच नहीं बता सकती है। बता दें कि इमरान खान का यह तब सामने आया है, जब प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह, रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ, कानून मंत्री आजम तरार, मरियम नवाज और नेशनल असेंबली के पूर्व अध्यक्ष अयाज सादिक से जुड़े दो आडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुए हैं। वायरल आडियो क्लिप में कथित तौर पर शहबाज शरीफ एक अधिकारी से कह रहे हैं कि मरियम नवाज अपने दामाद राहील के अनुरोध पर भारत से बिजली प्लांट के लिए मशीनरी खरीदना चाहती हैं।

वित्त मंत्री भी वायरल आडियो क्लिप में शामिल
इसी दौरान, रविवार को एक दूसरी वायरल आडियो क्लिप कथित तौर पर संघीय कैबिनेट के बीच का है, जिसमें कहा जा रहा है कि PTI सदस्यों के इस्तीफे पर अंतिम मंजूरी लंदन से ली गई थी। इसके अलावा, आडियो में वित्त मंत्री मिफ्ताह इस्माइल को लताड़ते हुए सुना जा सकता है, जो पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति के बारे में अपने कुछ फैसलों के कारण पहले से ही आलोचना का सामना कर रहे हैं।

इमरान खान ने सरकार पर साधा निशाना
इमरान खान ने कहा कि वर्तमान में पाकिस्तान में विदेशी सरकार बनाया गया और देश को उन चोरों के खिलाफ लड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा, 'इन चोरों की गुलामी से मरना बेहतर है, ये सत्ता में सिर्फ पैसा कमाने के लिए आते हैं।' सत्तारूढ़ PML-N पर निशाना साधते हुए इमरान ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बेटे अरबों रुपये के घरों में रहते हैं, जहां ब्रिटेन के प्रधानमंत्री भी नहीं रह सकते।

Related Articles

Back to top button