Viral News: स्पीड ब्रेकर को देख जैसे ही रोकी गाड़ी, नीचे था मगरमच्छ फिर क्या…

Viral News: दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है। लीसबर्ग पुलिस विभाग ने अपने एक ट्वीट में इस बारे में जानकारी देते हुए यह तस्वीर शेयर की है।

Viral News: दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है। लीसबर्ग पुलिस विभाग ने अपने एक ट्वीट में इस बारे में जानकारी देते हुए यह तस्वीर शेयर की है। बताया गया कि फ्लोरिडा पुलिस की पेट्रोल गाड़ी शहर के एक मुख्य रास्ते से जा रही थी। ठीक इसी दौरान एक स्पीड ब्रेकर पर कार को जैसा ही रोका गया, तो उसमें एक मगरमच्छ फंस गया, जिसे देखते ही पुलिस टीम और लोगों के होश उड़ गए।

वे सब तत्काल वहां से नीचे उतर आए, वहां लोगों की भीड़ लग गई। पहले तो पुलिस टीम को समझ नहीं आया कि यह कहां से आ गया इसके बाद फिर उसका रेस्क्यू करने का प्रयास किया गया। दिलचस्प बात यह भी है कि जैसे ही गाड़ी रुकी वह पता नहीं कहां से आ गया और चुपचाप गाड़ी के नीचे जाकर छिप गया। जब वहां भीड़ इकट्ठा हो गई तो भी वह वहां से नहीं भागा।

फिलहाल उसका रेस्क्यू किया गया। अपने एक ट्वीट में फ्लोरिडा पुलिस ने बताया कि हम इसे हर दिन नहीं देखते हैं। यह पूरी गति से हमारी कार के नीचे भाग गया और खुद को छिपा लिया। हमें खुशी है कि हमने इसे सुरक्षित रूप से निकाला गया था और वहां कोई स्थायी नुकसान नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button