तेंदुआ भी पहुंचा मोदी सरकार के शपथ समारोह में! देखें वीडियो

Modi Government Swearing Ceremony: मोदी 3.0 शपथ ग्रहण समारोह का एक 12 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शपथ लेकर साइन करते हुए मंत्री दुर्गादास उइके दिख रहे हैं। उनके पीछे सीढ़ियों के ऊपर से एक जंगली जानवर गुजरता दिख रहा है।

Modi Government Swearing Ceremony: राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम को अपने तीसरे कार्यकाल की शपथ ली। इस दौरान मोदी के साथ 72 मंत्रियों ने भी शपथ ली, जिसके गवाह करीब 6 हजार से ज्यादा मेहमान बने। यही नहीं इस शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन में एक बिन बुलाया मेहमान भी पहुंचा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक 12 सेकेंड का वीडियो वायरल है, जिसमें शपथ लेकर साइन करते हुए मंत्री दुर्गादास उइके दिख रहे हैं। उनके पीछे सीढ़ियों के ऊपर से एक जंगली जानवर गुजरता दिख रहा है। अब तक साफ नहीं है कि वह कौन सा जंगली जानवर है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि वह तेंदुआ था।

यदि वह जानवर तेंदुआ ही था तो यह सुरक्षा के लिहाज से भी चिंता की बात है। यदि वह तेंदुआ ही था तो एक राहत भरी बात यह रही कि वह मंच की ओर नहीं बढ़ा और ना ही मेहमानों की भीड़ की ओर गुजरा। इस वीडियो को लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर यह कौन सा जानवर है, जो यूं खुलेआम और सहजता से राष्ट्रपति भवन में इतने अहम मौके पर घूम रहा है।

जानवर की आकृति से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवत: वह तेंदुआ ही था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि शायद वह कोई पालतू जानवर है। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि वह कौन सा जानवर था। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस वीडियो की प्रमाणिकता पर भी सवाल उठाए हैं। हालांकि जब हमने शपथ समारोह के प्रसारण वाला डीडी नेशनल का पूरा वीडियो यूट्यूब पर देखा तो यह सही निकला।

Also Read: Ajab Gajab: चलती बस से गिर रहे शख्स को कंडक्टर ने बचाया, देखें वायरल वीडियो

शपथ ग्रहण समारोह के कवरेज में भी यही वीडियो दिखता है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। कई यूजर्स ने इसे लेकर सवाल भी पूछा है कि क्या राष्ट्रपति भवन में जंगली जानवर इस तरह से खुलेआम घूम रहे हैं। आखिर सुरक्षाकर्मी कहां हैं और क्या कर रहे हैं। कंट्रोल रूम के सुरक्षाकर्मी कहां हैं और क्या सीसीटीवी कैमरों की निगरानी नहीं हो रही है।

‘सेक्स आइलैंड’ पर मिलता है अनलिमिटेड सेक्स और ड्रग्स, जानें कितना आता है खर्च

Related Articles

Back to top button