अगर पार्टनर में दिखें ये बदलाव तो हो जाएं अलर्ट

अगर आपके रिलेशनशिप में कोई गड़बड़ है तो आपसे बेहतर ये कोई नहीं जान सकता। उदाहरण के तौर पर अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर अपना प्यार और बिस्तर किसी और के साथ शेयर कर रहा है तो आपको इस बात का अहसास हो जाएगा। फिर भी यहां कुछ तरीके हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं। पर ध्यान रखें, ये महज इत्तेफाक भी हो सकता है कि आपके पार्टनर से कुछ हरकतें मैच कर जाएं लेकिन आप बिना सुबूत झगड़ा न शुरू कर दें…

सेक्स के प्रति बदलाव
अगर आपको लगता है कि उनकी आपके साथ सेक्स में रुचि कम हो गई है तो इस ओर ध्यान दें। इसके पीछे हमेशा मेडिकल इश्यूज ही नहीं बल्कि ऐसा भी हो सकता है कि वह अपनी शारीरिक जरूरतें कहीं और पूरी कर रहे हों। कुछ पुरुषों का जब कहीं अफेयर होता है तो उनकी सेक्स की इच्छा बढ़ भी जाती है, इस ओर भी ध्यान दें।

सेक्स के नए तरीके
क्या आपको ऐसा लगता है कि उनके सेक्स करने का तरीका बदल गया है? आपको लगता है कि अचानक वह नए तरीके और पोजिशंस ट्राइ करने लगे हैं। सेक्स करने के उनके तरीके में आए अचानक बदलाव, इस बात का संकेत है कि वह अपनी सेक्शुअल स्किल्स किसी नए पार्टनर के साथ ट्राइ कर रहे हैं।

हाइजीन के प्रति सजगता
अगर आपका पार्टनर अचानक अपने लुक और हाइजीन के प्रति ज्यादा सचेत हो रहा है तो साथ में आपको भी अलर्ट होने की जरूरत है। और ऑफिस से आने के तुरंत बाद अगर उन्हें नहाने की जल्दी रहती है तो भी ध्यान रखें, यह सुबूत मिटाने की कोशिश भी हो सकती है।

वॉशरूम में भी फोन
पार्टनर का किसी और के साथ अफेयर है तो उनकी हर डिवाइस पर पासवर्ड जरूर होगा। हालांकि पासवर्ड होना हमेशा बेवफाई का सुबूत ही नहीं फिर भी उनका वॉशरूम या स्टडी तक में फोन लेना जाना आपके लिए वॉर्निंग साइन है।
लड़की ने 20 किलो वजन कम करने के लिए इस फल का इस्तेमाल किया

आपको करने लगें इग्नोर
रिलेशनशिप और आप में रुचि कम होने लगे तो यह भी इस बात का संकेत है कि उनको कोई और मिल गया है। एक पुरुष अगर सेक्शुअली और इमोशनली किसी और से जुड़ाव रखता है तो उसके पास आपके और आपकी समस्याओं के बारे में सोचने का वक्त नहीं होगा। वह आपसे दूर रहने के बहाने ढूंढ़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button