अब सर्दियों तक चलेगा यह मेकअप, आप भी आजमाएं

इस सीजन से लेकर विंटर तक लिप्स से लेकर आई मेकअप तक में काफी चेंजेज देखने को मिलेंगे। इसलिए अपडेटेड नजर आने के लिए बदलते मेकअप ट्रेंड को जरूर आजमाएं। न्यू मेकअप ट्रेंड को फॉलो करके आप आसानी से पा सकती हैं अट्रैक्टिव लुक।

इस सीजन में लिप्स को ब्यूटीफुल दिखाने के लिए लिपस्टिक के बोल्ड शेड्स को हाई शाइन ग्लॉस के साथ लगाया जाएगा। एक तरफ क्रिस्टल क्लीयर मेकअप का चलन रहेगा, तो दूसरी तरफ लिप्स की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ब्लड रेड, बरगंडी, मैरून, प्लम, पेस्टल, ब्राइट पिंक और नेचुरल कलर लिपस्टिक का क्रेज देखने को मिलेगा। दो शेड्स को एक साथ यूज करने का ट्रेंड भी नजर आएगा। इसे टू टोन लिप शेड ट्रेंड कहा जाता है।

पर्पल, ग्रीन कलर से स्मोकी आई लुक
इस साल स्मोकी आई शैडो लुक खूब ट्रेंड में रहेगा। स्मोकी आई मेकअप ज्यादातर ब्लैक और ग्रे शेड में ही किया जाता है। अगर आप किसी और आई शैडो कलर से स्मोकी लुक चाहती हैं, तो पर्पल, ग्रीन जैसे डार्क कलर को चुन सकती हैं। लेकिन आईशैडो लुक तब तक परफेक्ट नजर नहीं आएगा, जब तक आईब्रो शेप करेक्ट नहीं होगी। यही वजह है कि नए साल में परफेक्ट आईब्रो के लिए ब्लैक लाइनर या ब्राउन लाइनर यूज किया जा सकता है। इससे आईब्रो को डिफाइन लुक मिलेगा।

फैंटेसी नेल्स आर्ट
इस साल यंग गर्ल्स के बीच डिजाइनर नेल आर्ट ट्रेंड में रहने वाला है। इसमें एक्वा, हॉट वाईब्रेंट शेड्स चलन में रहेंगे। इनके अलावा, डिजाइनर नेल आर्ट में थीम बेस नेल आर्ट, वर्टिकल नेल आर्ट, ज्वेल नेल आर्ट और फैंटेसी नेल आर्ट का चलन रहेगा। 2-3 कलर शेड को मिक्स एंड मैच कर के आप खुद भी घर पर नेल आर्ट ट्राई कर सकती हैं।

शिमरी लुक पर फोकस
इस साल नियोन शेड्स, मेकअप से आउट रहेंगे। मेकअप ट्रेंड शिमरी लुक के नाम रहेगा। शिमर पावडर, शिमर लिक्विड, शिमर आई शैडो ज्यादा पसंद किए जाएंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group