गेमिंग के दीवानों के लिए आ रहा Nubia Red Magic गेमिंग फोन

नई दिल्ली
गेमिंग के दीवानों के लिए अगले महीने भारत में एक नया फोन लॉन्च हो सकता है। ZTE के सब ब्रैंड Nubia ने भारत में अपनी वापसी करने के लिए कमर कस ली है। खबरें हैं कि कंपनी अपना लेटेस्ट डिवाइस अक्टूबर में भारत में लॉन्च कर सकती है। Nubia Red Magic नाम का यह गेमिंग स्मार्टफोन भारत में अक्टूबर के तीसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी इसके लॉन्च डेट लीक नहीं हुई है। इस स्मार्टफोन को अप्रैल में चीन में लॉन्च किया गया था।

कीमत की बात करें तो नूबिया रेड मैजिक गेमिंग फोन की कीमत 30,000 रुपये के आसपास हो सकती है जो कि चीन में फोन की कीमत के लगभग समान है। ऐसा करके नूबिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों शाओमी, आसुस व वनप्लस को चुनौती देने की तैयारी में है। हालांकि इनमें से किसी भी ब्रैंड ने भारत में गेमिंग स्मार्टफोन अभी लॉन्च नहीं किया है। फोन की खासियत फोन में दी गई एयर कूलिंग टेक्नॉलजी है जिसके कारण हेवी गेमिंग पर भी फोन में हीटिंग जैसी समस्या नहीं आती है।

Nubia Red Magic के स्पेशिफिकेशन्स
Nubia Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन चीन में पहले ही पेश हो चुका है। इसमें 6 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसका स्क्रीन रेजॉलूशन 2160×1080 पिक्सल व आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। रेड मैजिक गेमिंग फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर चलता है। ऐसी खबरें हैं कि इस गेमिंग स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के रियर में 24 मेगापिक्सल और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करने वाली 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है। डिवाइस ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group