टैक्सी में देखा गया गूगल पिक्सल 3XL, कैब में भूल गया शख्स

Google की पिक्सल सीरीज के आने वाले स्मार्टफोन्स Pixel 3 और Pixel 3 XL के बारे में रोज कई नई बातें सामने आती रहती हैं। इनके डिजाइन से जुड़ी कई तस्वीरें ऑनलाइक लीक हुई हैं। अब आई एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स गूगल के आनेवाले डिवाइस Google Pixel 3XL को किसी कैब में ही छोड़कर चला गया। कैब ड्राइवर ने फोन के कुछ फोटोज ले लिए। किसी शख्स ने इन फोटोज को एक वेबसाइट को भेजा है।

वेबसाइट को भेजे गए फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरे के बीच में एक स्पीकर है। फोन में नॉच डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले के नीचे एक स्पीकर दिया गया है। ऐंड्रॉयड पुलिस वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, बैक की बात करें तो फोन के बैक का आधा हिस्सा मेटल और आधा ग्लास से बना हुआ है। यह बिल्कुल Pixel 2 स्मार्टफोन की तरह है। बैक में सिंगल कैमरा और एक फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। स्कैनर के साथ गूगल का लोगो भी देखने को मिलेगा।

गौर करने वाली बात है कि गूगल पिक्सल 3 की कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हुई थीं। इनसे पता लगा था कि फोन में बिना नॉच वाली 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले है। फोन के पीछे का डिजाइन बिल्कुल पिक्सल 3XL जैसा ही है। हालांकि गूगल के दोनों नए डिवाइस की लॉन्चिंग के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन खबरों की मानें तो फोन को 9 अक्टूबर को होने वाले गूगल के इवेंट में लॉन्च किए जाएंगे। इवेंट न्यू यॉर्क में आयोजित होगा। बता दें, इवेंट में पिक्सल लैपटॉप के साथ दोनों फोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं। गूगल पिक्सल वॉच की लॉन्चिंग को कंपनी ने अभी के लिए टाल दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button