फूजीफिल्म इंडिया ने लॉन्च किया X-T3 मिररलेस कैमरा

नई दिल्ली
फूजीफिल्म इंडिया ने फेमस एक्स सीरीज का विस्तार करते हुए बुधवार को X-T3 कैमरा लॉन्च किया। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला APS-C (इमेज सेंसर फॉर्मेट) मिररलेस कैमरा है, जो 60 फ्रेम प्रति सेकंड की स्पीड में 4K विडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

X-T3 दो आकर्षक कलर, ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध है और इसकी कीमत 1,17,999 रुपये (सिर्फ बॉडी) है। वहीं, अगर इसे 18-55 एमएम लेंस के साथ खरीदते हैं तो आपको 1,49,999 रुपये चुकाने होंगे। कंपनी ने इस कैमरे को रेट्रो लुक दिया है। कंपनी का दावा है कि इमेज के साथ ही इस कैमरे की विडियो क्वॉलिटी भी इस रेंज के अन्य कैमरे की अपेक्षा कहीं बेहतर है।

26.1 मेगापिक्सल कलर, प्राइमरी कलर फिल्टर के साथ CMOS 4 सेंसर, अल्ट्रा सोनिक वाइब्रेशन, डबल मेमरी कार्ड स्लॉट, 80-51,200 आईएसओ कैपेसिटी, OLED कलर व्यू फाइंडर, 3 इंच एलसीडी मॉनिटर, 16 फिल्म सिमुलेशन मोड, वायरलेस ट्रांसमीटर, ब्लुटूथ, वाई-फाई, 3.5 एमएम माइक्रोफोन, हेडफोन जैक, 400 एमबीपीएस में विडियो रिकॉर्डिंग, अपग्रेडेट ऑटो फोकस समेत कई फीचर्स ऐसे हैं, जिन्हें लेकर कंपनी दावा कर रही है कि इस रेंज के किसी और कैमरे में ये फीचर्स नहीं हैं। कैमरे का वजन बैटरी और एसडी मेमरी कार्ड के साथ 539 ग्राम है। कंपनी का फोकस वेडिंग, डॉक्यूमेंट्री या विडियो शूट और अन्य प्रफेशनल फोटोग्राफर पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button