लॉन्च से पहले Xiaomi Redmi Note 6 Pro की ‘बिक्री’ शुरू

नई दिल्ली
शाओमी ने अभी तक रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने अभी तक फोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा भी नहीं किया है। लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट AliExpress पर एक रिटेलर ने रेडमी नोट 6 प्रो की बिक्री शुरू कर दी है। फोन को चार कलर वेरियंट में बेचा जा रहा है। ईटेलर ने आने वाले रेडमी नोट 6 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा कर दिया है। Xiaomi द्वारा भारत में नया स्मार्टफोन 15,000 रुपये के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। खास बात है कि अलीएक्सप्रेस के सेलर का दावा है कि यह रेडमी नोट 6 प्रो का ग्लोबल वेरियंट है और उसने अमेरिका और ब्रिटेन में 60 दिनों के अंदर शिपिंग का दावा किया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाओमी रेडमी नोट 6 सीरीज़ को महीने भर के अंदर लॉन्च किया जा सकता है।

लिस्टिंग के मुताबिक, शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। यह ऐंड्रॉयड ओरियो बेस्ड मीयूआई 9 पर चलता है। इसमें 6.28 इंच फुल एचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। रेडमी नोट 6 प्रो में ड्यूल व फ्रंट पर दो रियर कैमरे हो सकते हैं। इससे पता चलता है कि आने वाले स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए जाएंगे।

फोन में आगे की तरफ 20 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरे वाला ड्यूल सेल्फी सेंसर हो सकता है। रेडमी नोट 6 प्रो में रियर पर ड्यूल पिक्सल ऑटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया जाएगा। रेडमी नोट 6 प्रो में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट मिलने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button