सेक्स लाइफ में रोमांच भर देंगे ये ऐप्स

ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स के जरिए पार्टनर से मिलना हो या फिर बेडरूम में अपनी सेक्स लाइफ को और रोमांचक बनाना हो… आजकल डिजिटल वर्ल्ड में आपको सबकुछ मिल जाता है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं उन पॉप्युलर और बेस्ट ऐप्स के बारे में जिसके जरिए आप अपनी सेक्स लाइफ में ला सकते हैं नया मेकओवर…

पिलो (Pillow)
इस ऐप का मकसद कपल्स की सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना है। कैसे? यह किसी मोटिवेशनल ऑडियो गाइड की तरह है जहां आप किसी एपिसोड को चुनते हैं जहां आपको अपने पार्टनर से रीकनेक्ट करने के संबंध में जरूरी बातें बतायी जाती हैं। यहां आपको बेडरूम में अपनाने के लिए नए मूव्स भी बताए जाते हैं। साथ ही परफॉर्मेंस एंगजाइटी से निपटने के तरीके के बारे में भी बताया जाता है। साथ ही प्रेग्नेंसी के बाद फिर से कैसे मूड में लौटें, इस बारे में भी बताया जाता है।

आईकामसूत्र (iKamasutra)
इसमें बताने की जरूरत नहीं कि यह ऐप सेक्स की बेहतरीन किताब कामसूत्र से ज्ञान की बातें लेकर आपको बताता है। इस ऐप में अलग-अलग 9 सेग्मेंट्स हैं जिसमें सेक्स के अलग-अलग 100 पोजिशन्स को तस्वीर के साथ दिखाया गया है। साथ ही आप कामसूत्र ग्रैंडमास्टर के जरिए हर पोजिशन को मास्टर करने की टेक्नीक के बारे में भी जरूरी बातें जान सकते हैं।

थ्रीन्डर (3nder)
यह एक फ्री ऐप है जिसमें आप अपनी थ्रीसम इच्छाओं को एक्सप्लोर कर सकते हैं। वैसे तो यह एक विवादास्पद ऐप है लेकिन यह किसी भी डेटिंग ऐप की तरह काम करता है। ऐप को यूज करने वाला व्यक्ति ऐप पर मौजूद सिंगल व्यक्ति के साथ ही कपल्स की भी तस्वीर देख सकता है और अगर आपको कोई पसंद आ जाए तो आपको उसे स्वाइप करना है और आपकी थ्रीसम की फैंटसी हकीकत में तब्दील हो जाएगी।

प्योर (Pure)
इस ऐप का डिस्क्रिप्शन कहता है- यहां अपनी समस्याओं के बारे में बात न करें। समस्याओं के लिए थेरपिस्ट हैं। प्योर सिर्फ मस्ती के लिए है। यह ऐप स्वीकृति देने वाले उन यूजर्स को आपस में कनेक्ट करता है जो सेक्शुअल ऐक्टिविटी में दिलचस्पी रखते हैं।

69 पोजिशन (69 Positions)
यह कोई ऐसा ऐप नहीं जहां आपको सिर्फ सेक्स पोजिशन 69 के बारे में बताया जाता है। इस ऐप का मकसद आपके लवमेकिंग स्किल्स को बेहतर बनाना है। इसमें आपको सेक्स और सेक्स पोजिशन से संबंधित कई टिप्स दिए जाते हैं जिसमें कंसीव करने वाले सबसे बेस्ट पोजिशन्स भी शामिल हैं। हालांकि इस पोजिशन्स को अपनी रिस्क पर ही ट्राई करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button