Amazfit ने भारतीय मार्केट में एक नई स्मार्टवॉच की लॉन्च

नई दिल्ली

भारत में Amazfit GTR 4 स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टवॉच पिछले साल की GTR 3 का उत्तराधिकारी है। Amazfit की नई स्मार्टवॉच में AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही 14 दिन की लंबी बैटरी लाइफ दी गई है। यह बिजनेस और फिटनेस यूजर्स के लिए है। इसमें सैटेलाइट के माध्यम से रीयल-टाइम मूवमेंट को ट्रैक करने के लिए ड्यूल-बैंड GPS एंटीना भी मिलता है। तो चलिए जानते हैं Amazfit GTR 4 की कीमत और फीचर्स।

Amazfit GTR 4 की भारत में कीमत:
Amazfit GTR 4 स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 16,999 रुपये है। इसे सीमित समय के लिए 15,299 रुपये में दिया जा रहा है। यह बैंक ऑफर के तहत दिया जाएगा। इसके साथ Amazfit GTR 4 भी आप जीत सकते हैं। इसके लिए एक क्विज इवेंट आयोजित किया जाएगा। प्रतिभागियों को आसान सवालों के जवाब देने होंगे और 20 भाग्यशाली विजेताओं को Amazfit GTR 4 जीतने का मौका मिलेगा।

Amazfit GTR 4 के फीचर्स:
GTR 4 स्मार्टवॉच में 1.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो आपको HD स्क्रीन रेजोल्यूशन देता है, और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर को सपोर्ट करता है। ब्रांड ने 200+ वॉच फ़ेस पेश किए हैं जिन्हें उज्ज्वल और रंगीन डिस्प्ले पर आज़माया जा सकता है। आप डिवाइस पर अधिकतम 5 वॉच फ़ेस स्टोर कर सकते हैं।

Amazfit नई GTR सीरीज स्मार्टवॉच के साथ व्यापार और फिटनेस उपभोक्ताओं दोनों को लक्षित कर रहा है। यह नए रूप वाले Zepp OS द्वारा संचालित है जो बेहतर बैटरी जीवन और अधिक तृतीय-पक्ष ऐप्स के लिए समर्थन का वादा करता है। ब्रांड ने Google के साथ जाने के बजाय एलेक्सा को वॉयस असिस्टेंट के रूप में चुना है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग का भी समर्थन करता है, और आपको डिवाइस पर संगीत संग्रहीत करने देता है।

फिटनेस की तरफ, GTR 4 में 150 स्पोर्ट्स मोड हैं और यह स्वचालित रूप से पहचान सकता है कि क्या आप चलना या दौड़ना आदि शुरू करते हैं। इसमें सैटेलाइट के माध्यम से रीयल-टाइम मूवमेंट को ट्रैक करने के लिए डुअल-बैंड GPS एंटीना भी मिलता है। आपके पास नियमित नींद, 24×7 दिल की निगरानी और विभिन्न उद्देश्यों के लिए अन्य ट्रैकर्स भी उपलब्ध हैं। यह सब उपलब्ध होने के बावजूद, Amazfit का कहना है कि GTR 4 लगभग 2 सप्ताह तक चल सकता है, जो कि बहुत अच्छा है। Amazfit स्मार्टवॉच को सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4, वनप्लस वॉच और बाजार में उपलब्ध कुछ अन्य के खिलाफ खड़ा कर रहा है।

Related Articles

Back to top button