Amazon इंडिया का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, हर प्रॉडक्ट पर मिलेगी छूट

अमेजन इंडिया ने अक्टूबर में अपने साल की सबसे बड़ी ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल की घोषणा कर दी है। इस साल यह ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल अमेजन पर 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी। हालांकि अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर को शुरू होगी। अमेजन सेल में स्मार्टफोन, बड़े एप्लायंसेज, टीवी, होम, और किचन प्रोडक्ट, फैशन, ग्रोसरी, ब्यूटी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक और अन्य प्रोडक्ट्स पर शानदार डील और ऑफर्स मिलेंगे।

 

अमेजन फेस्टिव होम
अमेज़ॅन डॉट इन ने दिल्ली में अपना पहला 'ऐमजॉन फेस्टिव होम' लॉन्च किया है। यहां ग्राहक त्योहार संबंधी और घरेलू आवश्यकताओं की संपूर्ण खरीदारी कर सकते हैं। इस बार साइट पर आपको Amazon Festive Home भी दिखाई देगा। 'अमेजन फेस्टिव होम' में कई केटेगरी के व्यापक संग्रह में 100 से अधिक टॉप इंडियन और इंटरनेशनल ब्रांड्स और छोटे और मझोले इंडस्ट्री के 1600 से अधिक प्रोडक्ट के लिए ग्राहकों को अमेजन डॉट इन द्वारा पेश किए जाने वाले प्रोडक्ट की एक झलक देते हैं।

ये होंगे ऑफर्स

एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। जिनके पास डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड नहीं है और वो No Cost EMI ऑप्‍शन का इस्‍तेमाल करना चाहते हैं, वो अमेजन पे का इस्‍तेमाल कर शॉपिंग कर सकते हैं। अमेजन पे बैलेंस टॉप-अप करने पर 300 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

अमेजन इंडिया में कैटिगरी मैनेजमेंट के वाइस प्रेजिडेंट मनीष तिवारी ने कहा, 'हमारे ग्राहक त्योहारों की तैयारी कर रहे हैं और ऐमजॉन फेस्टिव होम में उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रैंड्स हैं। इस सेल में उन्‍हें ऐमजॉन डॉट इन के फेस्टिव होम में सभी उत्पादों के साथ हमारे भागीदारों का सहयोग भी मिलेगा। जैसे खोजपरक वित्तीय विकल्प (सर्च ओरियंटेड फाइनैंशल ऑप्शंस), इंस्टॉलेशन और बिक्री के बाद की सेवा आदि। उन्‍होंने बताया कि हमने विक्रेताओं, भागीदारों को ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम किया है, ताकि ग्राहकों को त्योहारों में खरीदारी के दौरान अच्‍छा अनुभव हो।'

तीन इको स्मार्ट स्पीकर होंगे लॉन्‍च

ग्रेट इंडिया फेस्टिवल से के अलावा अमेजन ने यह भी घोषणा की है कि अमेजन इको स्मार्ट स्पीकर के तीन नए वेरिएंट – इको डॉट, इको प्लस और इको सब को लॉन्च कर रहा है – जिनमें से सभी एलेक्सा द्वारा संचालित हैं। सभी नए इको उपकरणों को आज से अमेज़ॅन इंडिया वेबसाइट पर प्री-ऑडर्र दिया जा सकता है और इको डॉट और इको प्लस अगले महीने शिपिंग शुरू कर दी जाएग कि जबकि इको सब इस वर्ष के अंत में उपलब्‍ध होगा। नए इको डॉट की कीमत 4,999 रुपये है, इको प्लस 14,999 रुपये और इको सब 12,999 रुपए में उपलब्‍ध होगा।

इसके साथ ही इस सेल में पिछले सप्ताह भारत में लॉन्च हुआ इको मॉडल और Alexa कंट्रोल आईआर रिमोट भी दिखेगा। जिसे आप अपनी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। यह रिमोट टीवी पर वॉयस कमांड के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हर्मन केर्डन एल्युर, जबर एलिट 65 टी, मोटोरोला वेरव और यूफी जेनी सहित अन्य तृतीय पक्षों, एलेक्सा-सक्षम उपकरण को भी इस सेल में होंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group