Amazon Great Indian Festival सेल आज से, प्राइम मेंबर्स के लिए है अर्ली एक्सेस

नई दिल्ली
ऐमजॉन की बहु-प्रतीक्षित ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आज से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स दोपहर 12 बजे से सेल में मिलने वाले ऑफर्स का फायदा उठा सकेंगे। प्राइम मेंबर्स के लिए 12 घंटे तक मिलने वाले अर्ली एक्सेस में ग्राहकों को डील्स और ऑफर्स मिलेंगे। Amazon पर स्मार्टफोन्स, गैजेट्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और फैशन समेत कई दूसरी डील्स पर बंपर ऑफर्स मिल रहे हैं।

Amazon Great Indian Festival सेल में ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट व लाइटनिगं डील्स मिलेंगी। सेल में कैशबैक ऑफर्स और आसान पेमेंट का विकल्प मिलेगा। इस सेल में ऐमजॉन प्राइम सब्सक्राइबर्स को शानदार डील और ऑफर्स का फायदा नॉन-प्राइम मेंबर्स से पहले ही मिल जाएगा। ऐमजॉन इंडिया पर 6,000 रुपये से ज्यादा की खरीदारी प्रीपेड ऑर्डर के जरिए करने पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, एसबीआई बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड यूजर्स को भी 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। ऐमजॉन पे के साथ नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स जैसे फायदे भी मिलेंगे। ऐमजॉन स्मार्टफोन्स, स्मार्ट डिवाइसेज़ की खरीद पर लुभावने ऑफर दे रही है।

ऐपल आईफोन X (64 जीबी) ऐमजॉन सेल में 69,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ऐमजॉन फोन पर 7,777 रुपये में नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर कर रही है। इसके अलावा ग्राहक एसबीआई क्रेडिट/डेबिट कार्ड के जरिए 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकेंगे।

वनप्लस 6टी के लॉन्च से पहले कंपनी ने वनप्लस 6 पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया है। इसके अलावा फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी मिलेगा।

फ्लैगशिप सैमसंग गैलेक्सी एस9 (64 जीबी) सेल में 62,500 रुपये की जगह 42,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी है। फोन को 4,777 रुपये प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा एक्सचेंज करने पर 3,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी है। वीवो वी9 प्रो के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज को 19,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन इसे सेल में 17,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। 2,998 रुपये हर महीने की किश्त के साथ नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Join Our Whatsapp Group