Apple iPhone XS और iPhone XS Max की बिक्री भारत में आज से

नई दिल्ली
ऐपल ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स iPhone XS और iPhone XS Max इसी महीने लॉन्च किए हैं। लॉन्च के समय कंपनी ने घोषणा की थी कि दोनों डिवाइसेज़ की बिक्री भारत में 28 सितंबर से शुरू होगी। अब, शुक्रवार से आईफोन XS और आईफोन XS मैक्स की बिक्री भारत में शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, एयरटेल, रिलायंस जियो, क्रोमा और दूसरी जगह नए आइफोन्स की प्री-बुकिंग पिछले हफ्ते शुरू हो गई थी।

iPhone XS और iPhone XS Max की बिक्री आज स्टोर्स पर शाम 6 बजे से शुरू होगी। अगर आप नया आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आप क्रोमा की वेबसाइट पर भी विज़िट कर सकते हैं। कंपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दोनों आईफोन्स को बेच रही है।

नए डिवाइसेज़ पर रिटेलर्स ऑफर भी दे रहे हैं। कंपनी 4,499 रुपये के साथ हर महीने किश्त का विकल्प दे रही है। सिटी बैंक और ऐक्सिस बैंक क्रएडिट कार्डधारकों को ईएमआई पर 5 प्रतिशत कैशबैक और बिना ईएमआई ट्रांज़ेक्शन पर 5एक्स रिवॉर्ड पॉइंट भी मिल रहा है।

वहीं रिलायंस जियो, एयरटेल और पेटीएम मॉल पर भी दोनों स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग चालू है। वहीं, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अभी आईफोन XS और आईफोन XS Max के लिए प्री-ऑर्डर्स लेने बंद कर दिए हैं।

टेलिकॉम ऑपरेटर एयरटेल नए आईफोन को आपके घर तक पहुंचाने का वादा कर रही है। जिन ग्राहकों ने एयरटेल स्टोर से डिवाइस को प्री-बुक किया है उन्हें ऐक्सिस या सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। वहीं एक साथ पूरा भुगतान करने पर 5X रिवॉर्ड पॉइंट्स भी मिलेंगे।

पेटीएम मॉल पर पुराने स्मार्टफोन को नए आईफोन्स के बदले एक्सचेंज करने पर 7,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

64 जीबी वाले आईफोन XS की कीमत भारत में 99,900 रुपये 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की 1,14,900 रुपये और 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट की 1,34,900 रुपये है। भारत में iPhone XS Max के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की 1,09,900 रुपये, 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,24,900 रुपये और 512 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,44,900 रुपये है।

आईफोन XS और iPhone XS Max में ओलेड डिस्प्ले दी गई है। आईफोन XS में 5.8 इंच डिस्प्ले जबकि XS Max में 6.5 इंच स्क्रीन है। दोनों डिवाइसेज़ में कंपनी का लेटेस्ट ए12 बायॉनिक चिपसेट है। यह लेटेस्ट आईओएस 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। दोनों फोन्स आईपी68 रेटिंग के साथ आते हैं यानी धूल व पानी से सुरक्षित हैं। डिवाइसेज़ में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौज़ूद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button