सितंबर में Apple चार नए iPhone मॉडल कर सकता है लॉन्च

Apple के इस साल के अंत में iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने की उम्मीद है। अगर चीजें ठीक रहती हैं, तो हम सितंबर 2022 में चार नए आईफोन मॉडल की उम्मीद कर सकते हैं। ऐप्पल इवेंट में, कंपनी आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स को अपने टॉप वेरिएंट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है। कहा जा रहा है कि Apple इस साल मिनी लाइनअप को बंद कर देगा। लॉन्च से पहले, आगामी iPhones के कुछ प्रमुख विवरण ऑनलाइन लीक हो गए हैं। विश्लेषक मिंग-ची कू ने इस साल के अंत में लॉन्च होने वाले नए iPhones के प्रदर्शन और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। आइए एक नजर डालते हैं लॉन्च से पहले लीक हुए Apple iPhone 14 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर।

Apple के इस साल के अंत में चार नए iPhone 14 सीरीज मॉडल लॉन्च करने की अफवाह है। चार में से दो मॉडल में Apple A15 बायोनिक चिप मिलेगी। एनालिस्ट Kuo के मुताबिक iPhone 14 और iPhone 14 Max में वही चिपसेट मिलेगा जो iPhone 13 सीरीज में मिलता है। 2022 के दो iPhones में Apple की A15 चिप होगी, जो वर्तमान में किसी भी स्मार्टफोन पर सबसे पावरफुल प्रोसेसर है। दूसरी ओर, प्रो मॉडल में अपग्रेडेड Apple A16 बायोनिक चिपसेट मिलेगा। विश्लेषक आगे नोट करते हैं कि नियमित मॉडल 6GB LPDDR4X रैम को सपोर्टकरेंगे, जबकि प्रो मॉडल 6GB LPDDR5 रैम के साथ आएंगे।

कुओ ने चार मॉडलों के प्रदर्शन आकार को दोहराया। वैनिला आईफोन 14 और 14 प्रो 6.1 इंच के डिस्प्ले के साथ आएंगे, जबकि 14 मैक्स और 14 प्रो मैक्स में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। रेगुलर iPhone मॉडल्स को नॉच ट्रीटमेंट मिलेगा। इसके अलावा, यह कहा जा रहा है कि प्रो मॉडल में 48MP का मुख्य कैमरा सेंसर मिलेगा, जो कि iPhone 13 सीरीज में मिलने वाले मौजूदा 12MP सेंसर पर एक बड़ा अपग्रेड होगा। Apple के सितंबर में चार नए iPhone मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है। इस साल, iPhones 6.1-इंच iPhone 14, 6.7-इंच iPhone 14 Max, 6.1-इंच iPhone 14 Pro और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन अलग आकारों में आएंगे। iPhone 14 Apple के नेक्स्ट-जेन A16 बायोनिक चिपसेट द्वारा पावर्ड होगा। TheElec द्वारा पहले बताया गया है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max 6.6-इंच और 6.7-इंच पैनल के साथ आएंगे।

Related Articles

Back to top button